Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MP Election 2023: 'हमें जो करना था हमने किया', कमलनाथ का दावा: चुनावों में कांग्रेस की होगी जीत, ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी साधा निशाना

मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनावों को देखते हुए सभी पार्टियां एक दूसरे पर निशाना साध रही हैं। पूर्व सीएम और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे मध्य प्रदेश के मतदाताओं पर पूरा भरोसा है। प्रदेश को देखने के बाद जहां हर वर्ग परेशान है वे सच्चाई का साथ देंगे...हम सभी ने पूरा प्रयास किया है।

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghUpdated: Thu, 16 Nov 2023 12:23 PM (IST)
Hero Image
कमल नाथ ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर साधा निशाना

एएनआई, भोपाल (मध्य प्रदेश)। मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनावों को देखते हुए सभी पार्टियां एक दूसरे पर निशाना साध रही हैं। कल सुबह से वोटिंग शुरु हो जाएगी और 3 दिसंबर को वोटों की गिनती होगी जिसके बाद साफ हो जाएगा कि सत्ता किसके हाथों में होगी।

वहीं इससे पहले, पूर्व सीएम और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे मध्य प्रदेश के मतदाताओं पर पूरा भरोसा है। प्रदेश को देखने के बाद जहां हर वर्ग परेशान है, वे सच्चाई का साथ देंगे...हम सभी ने पूरा प्रयास किया है। हमें जो करना था हमने किया, उन्होंने (बीजेपी ने) वही किया जो उन्हें करना था।

वहीं, दूसरी ओर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्वीट, प्रियंका गांधी जी अंशकालिक नेता हैं, पर मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ ने कहा, ज्योतिरादित्य सिंधिया जब कांग्रेस में थे तो शिवराज सिंह और पीएम के लिए जो कहते थे, वह मिटता नहीं है। अब, वह कांग्रेस के लिए वही कह रहे हैं जो वह उनके लिए कहते थे।

यह भी पढ़ें- Rajasthan Elections: 'जनता ने सरकार 'रिपीट' करने का मूड बनाया', मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का दावा, गिनाए अपने काम

यह भी पढ़ें- MP Election 2023: मध्य प्रदेश में चुनावी तैयारियां जोरों पर, कल 230 विधानसभा सीटों पर होना है मतदान