Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amit Shah MP Visit: महाकाल मंदिर में आज दर्शन करेंगे अमित शाह, रोड शो कर चुनाव प्रचार को देंगे धार

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह चुनावी राज्य मध्य प्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। इस दौरान वह भोपाल इंदौर ग्वालियर और रीवा क्षेत्र की चुनावी रणनीतियों पर चर्चा करने के लिए कई नेताओं के साथ बैठक करेंगे। गृह मंत्री आज उज्जैन पहुंचेंगे जहां वह महाकाल मंदिर में दर्शन करेंगे और फिर एक रोड शो में भाग लेंगे।

By AgencyEdited By: Sonu GuptaUpdated: Sat, 28 Oct 2023 08:48 AM (IST)
Hero Image
डेढ़ घंटे उज्जैन में रहेंगे अमित शाह। फाइल फोटो।

एएनआई, नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह चुनावी राज्य मध्य प्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। इस दौरान वह भोपाल, इंदौर, ग्वालियर और रीवा क्षेत्र की चुनावी रणनीतियों पर चर्चा करने के लिए कई नेताओं के साथ बैठक करेंगे। पार्टी सूत्रों ने बताया कि केंद्रीय मंत्री एक दिन उज्जैन में बिताएंगे जहां वह महाकाल मंदिर में दर्शन करेंगे और एक रोड शो में भी भाग लेंगे।

महाकाल मंदिर में करेंगे दर्शन

गृह मंत्री के तय कार्यक्रम के मुताबिक, आज वह सागर क्षेत्र के खजुराहो में एक बैठक में भाग लेंगे। इस दौरान वह 26 विधानसभा क्षेत्रों के पदाधिकारियों और पार्टी कार्यकर्ताओं से चुनाव पर चर्चा करेंगे। इसके बाद वह रीवा और शहडोल क्षेत्र में चुनावी बैठक करेंगे। मालूम हो कि इस क्षेत्र में कुल 30 विधानसभा सीटें हैं। इस बैठक के बाद वह उज्जैन पहुंचेंगे जहां महाकाल मंदिर में दर्शन करेंगे और फिर एक रोड शो में भाग लेंगे।

पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे बैठक

अपने दौरे के अंतिम दिन 30 अक्टूबर को केंद्रीय मंत्री इंदौर क्षेत्र की 37 विधानसभा सीटों के पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। इंदौर के बाद केंद्रीय गृह मंत्री सीधे ग्वालियर जाएंगे। यहां वह चंबल क्षेत्र में एक बैठक में भाग लेंगे। मालूम हो कि इस क्षेत्र में कुल 34 विधानसभा सीटें हैं।