Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MP Election 2023: राहुल गांधी झूठ की दुकान के मैनेजर और कमलनाथ झूठ के सेल्समेन; कांग्रेस पर CM शिवराज का हमला

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा राहुल गांधी छत्तीसगढ़ और राजस्थान की कांग्रेस सरकारों के काले कारनामे मध्यप्रदेश में गिना रहे हैं वह झूठे वचन पत्र के लिए माफी मांगे। यह बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को राहुल गांधी के मध्य प्रदेश दौरे को लेकर कही। राहुल गांधी बात मोहब्बत की करते हैं लेकिन असलियत में वो झूठ की दुकान चला रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Shubham SharmaUpdated: Wed, 11 Oct 2023 03:35 AM (IST)
Hero Image
कांग्रेस पर CM शिवराज का हमला। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, भोपाल। राहुल गांधी बात मोहब्बत की करते हैं, लेकिन असलियत में वो झूठ की दुकान चला रहे हैं, शहडोल के ब्यौहारी में महिला अपराध और आदिवासियों को लेकर वे सिर्फ झूठ बोलकर चले गए। राहुल बाबा झूठ की दुकान के मैनेजर हैं और कमल नाथ झूठ के सेल्समेन, दोनों मिलकर मध्य प्रदेश में झूठ बेच रहे हैं। यह बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को राहुल गांधी के मध्य प्रदेश दौरे को लेकर कही।

हर वर्ग खुशहाल

उन्होंने कहा कि राहुल बाबा कांग्रेस शासित छत्तीसगढ़ और राजस्थान की सरकारों द्वारा किए जा रहे काले कारनामों को मध्य प्रदेश में गिना रहे हैं, क्योंकि मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार में 20 साल में जनकल्याण और विकास के जो कार्य हुए हैं उसमें हर वर्ग खुशहाल है। चौहान ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा देश को बांटा है, राहुल भी मध्य प्रदेश को बांटने के लिए आए थे। उन्होंने कहा कि राहुल बाबा मध्य प्रदेश की जनता से कमल नाथ की करप्शन, कमीशन और क्राइम वाली 15 माह की सरकार के कुकर्मों के लिए माफी मांगे।

जनता ने कांग्रेस की सरकार बदल दी

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि राहुल गांधी ने 2018 के चुनाव के समय मध्य प्रदेश आकर किसानों की कर्जमाफी का वादा किया था, और कहा कहा था यदि 10 दिन में कर्जा माफ नहीं हुआ तो मुख्यमंत्री बदल दूंगा लेकिन सच्चाई इसके उलट है न तो कांग्रेस की सरकार कर्जा माफ कर सकी और न ही मुख्यमंत्री बदल सकी। इसलिए मध्य प्रदेश की जनता ने सवा साल में ही कांग्रेस की सरकार बदल दी।

जनता से मांफी मांगे कांग्रेस

राहुल द्वारा महिलाओं के लिए झूठी गारंटी देने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि बैगा, भारिया और सहरिया बहनों को आहार अनुदान के तहत मिलने वाले एक हजार रुपये बंद करने वाले आज किस मुंह से महिलाओं के विकास की बात कर रहे हैं। राहुल बाबा जवाब दें आखिर क्यों आदिवासी बहनों के हक छीना, क्यों किसानों की कर्जमाफी न करके उन्हें डिफाल्टर बनाया? क्यों चार हजार रुपये बेरोजगारी भत्ते का युवाओं से झूठा वादा किया? राहुल आपने और कांग्रेस ने मध्य प्रदेश को बस छलने और ठगने का काम किया है, आप वोट नहीं मध्य प्रदेश की जनता से माफी मांगिए।

यह भी पढ़ेंः Shivraj KBC Video: फेक वीडियो शेयर करके CM शिवराज की छवि खराब करने की कोशिश, केके मिश्रा के खिलाफ केस दर्ज