Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MP Election 2023: गांधी परिवार पर जमकर बरसे सीएम शिवराज, बोले- कांग्रेस चालू और बेईमान पार्टी; नेता दे रहे बहनों को धमकियां

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आज प्रियंका गांधी भी मध्यप्रदेश आईं थीं। कांग्रेस के नेता घबराए हुए हैं बहनें भाई का साथ दे रही हैं तो उन्हें धमकी दे रहे हैं कि हमारी सरकार आएगी तो तुम्हारे घर के चूल्हे नहीं जलने देंगे। मैं उनसे सवाल पूछता हूं कि क्या यही कांग्रेस की सोच है और रणनीति है।

By Madanmohan malviyaEdited By: Jeet KumarUpdated: Tue, 07 Nov 2023 05:30 AM (IST)
Hero Image
सीएम शिवराज बोले कमलनाथ और दिग्विजय सिंह चक्की के दो पाट, इनके बीच में पिस रही कांग्रेस

जेएनएन, भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को कांग्रेस पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि देश की कुछ पार्टियों ने मिलकर एक गठबंधन बनाया है, जिसमें शामिल एक पार्टी के आधे नेता जेल में हैं। यह गठबंधन मोदी हटाओ, मोदी हराओ, भाजपा हटाओ का नारा लगा रहे हैं, लेकिन इससे पहले खुद ही टूट गया है।

साथ ही बोले कि इनमें शामिल पार्टी के नेता अखिलेश यादव खुद कह रहे हैं कि कांग्रेस चालू, धोखेबाज, बेईमान, पीठ में छुरा घोंपने वाली पार्टी है। यह पार्टी कभी किसी का भला नहीं कर सकती है क्योंकि दिल्ली में मां अपने बेटे और बेटियों को तो यहां दो नेता अपने-अपने बेटों को स्थापित कर रहे हैं। कमलनाथ और दिग्विजय सिंह चक्की के दो पाट हैं जिनमें पूरी कांग्रेस पिस रही है।

यह बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को दक्षिण-पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में आयोजित भाजपा विधायक प्रत्याशी भगवानदास सबनानी की आमसभा को संबोधित करते हुए कही। इस दौरान केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास आठवले, पूर्व सांसद, विधायक सहित अन्य नेता उपस्थित थे।

प्रियंका गांधी पर साधा निशाना

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आज प्रियंका गांधी भी मध्यप्रदेश आईं थीं। कांग्रेस के नेता घबराए हुए हैं बहनें भाई का साथ दे रही हैं तो उन्हें धमकी दे रहे हैं कि हमारी सरकार आएगी तो तुम्हारे घर के चूल्हे नहीं जलने देंगे। मैं उनसे सवाल पूछता हूं कि क्या यही कांग्रेस की सोच है रणनीति है। प्रियंका गांधी, राहुल गांधी, कमलनाथ या फिर दिग्विजय सिंह इन सभी को सोते, जागते, सुबह -शाम और सपने में तक मामा नजर आता है।

यह भी पढ़ें-  'जहां राहुल पहुंचते हैं, वहां कट जाते हैं भाजपा वालों के राहु-केतु', राजनाथ का कांग्रेस नेता पर तंज

न जीने दूंगा और न ही मरने दूंगा

आगे बोले कि मेरी श्राद्ध वाली पोस्ट तक डाल दी थी में मर भी गया तो बहनों और भांजे-भांजियों के लिए राख के ढेर से जिंदा होकर काम करूंगा। मैं दक्षिण-पश्चिम विधानसभा से कांग्रेस के नेताओं को चेतावनी देता हूं कि मेरी बहनों की तरफ अंगूली उठाई और भांजे-भांजियों का बुरा सोचा तो में तुम्हें कहीं का नहीं रहने दूंगा। न जीने दूंगा और न ही मरने दूंगा। यह कोई तरीका है राजनीति का पहले कर्मचारियों को, फिर अधिकारियों को अब बहनों को धमका रहे हैं। कांग्रेस का यह धमकीराज नहीं चलने वाला है।