Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MP Election 2023: एमपी में चुनावी पारा हाई, PM मोदी-शाह का होगा मेगा रोड शो तो खरगे का भी दिखेगा जोर

MP Election 2023 मध्य प्रदेश विधानसभा की 230 सीटों के लिए 17 नवंबर को मतदान होना है। 15 नवंबर को शाम पांच बजे प्रचार थम जाएगा। भाजपा और कांग्रेस ने चुनाव प्रचार अभियान में ताकत झोंक दी है जिससे चुनावी पार गर्मा गया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रतलाम में सभा करेंगे तो केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ग्वालियर-चंबल में कार्यक्रम करेंगे।

By Prince SharmaEdited By: Prince SharmaUpdated: Sat, 04 Nov 2023 06:45 AM (IST)
Hero Image
MP Election 2023: एमपी में चुनावी पारा हाई, PM मोदी-शाह का होगा मेगा रोड शो तो खरगे का भी दिखेगा जोर

राज्य ब्यूरो, भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा की 230 सीटों के लिए 17 नवंबर को मतदान होना है। 15 नवंबर को शाम पांच बजे प्रचार थम जाएगा। भाजपा और कांग्रेस ने चुनाव प्रचार अभियान में ताकत झोंक दी है, जिससे चुनावी पार गर्मा गया है।

शनिवार को प्रदेश के अलग-अलग अंचलों में दोनों दलों के केंद्रीय नेताओं की सभा और रोड शो होंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रतलाम में सभा करेंगे तो केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ग्वालियर-चंबल में कार्यक्रम करेंगे। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे महाकोशल अंचल में सभा को संबोधित करेंगे।

अब प्रचार के लिए 12 दिन शेष हैं। भाजपा और कांग्रेस ने अपने सभी नेताओं को मैदान में उतार दिया है। प्रधानमंत्री 11 दिन में 14 रैली और एक रोड शो करेंगे। इसकी शुरुआत वे शनिवार को रतलाम में जनसभा से करेंगे। उधर, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ग्वालियर और चंबल अंचल में कई कार्यक्रम करेंगे।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भिंड जिले में रथ सभा और आमसभा करेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ बालाघाट जिले के कटंगी और डिंडौरी जिले के शहपुरा में सभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें- Bhopal News: ईडी ने पीपुल्स ग्रुप की 230 करोड़ रुपये की संपत्ति अटैच की