Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MP Election 2023: टिकट कटने पर घमासान, सिंधिया की कार के नीचे लेट गए कार्यकर्ता; जमकर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

MP Election 2023 मध्य प्रदेश चुनाव के लिए भाजपा ने प्रत्याशियों की पांचवीं लिस्ट जारी कर दी है। लिस्ट में कई ऐसे नाम हैं जिनका टिकट कट चुका है। इसी क्रम में ग्वालियर पूर्व से मुन्नालाल गोयल भी शामिल हैं। इसके विरोध में कार्यकर्ता सुबह नौ बजे सिंधिया महल पहुंच गए समर्थकों के बढ़ते विरोध को देखते हुए सिंधिया ने उनसे बातचीत की।

By Prince SharmaEdited By: Prince SharmaUpdated: Tue, 24 Oct 2023 12:06 AM (IST)
Hero Image
MP Election 2023: टिकट कटने पर घमासान, सिंधिया की कार के नीचे लेट गए कार्यकर्ता; जमकर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

जागरण न्यूज नेटवर्क, ग्वालियर। मध्य प्रदेश चुनाव के लिए भाजपा ने प्रत्याशियों की पांचवीं लिस्ट जारी कर दी है। लिस्ट में कई ऐसे नाम हैं, जिनका टिकट कट चुका है। इसी क्रम में ग्वालियर पूर्व से मुन्नालाल गोयल भी शामिल हैं।

सिंधिया महल के सामने किया प्रदर्शन

गोयल का टिकट कटने के बाद उनके समर्थकों ने रविवार की सुबह केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के आवास सिंधिया महल के सामने धरना-प्रदर्शन किया। कार्यकर्ता सुबह नौ बजे पहुंच गए, समर्थकों के बढ़ते विरोध को देखते हुए सिंधिया ने उनसे बातचीत की। उन्होंने कहा कि वे पार्टी के राजनेताओं से इस संदर्भ में बात करेंगे।

लेकिन सिंधिया की समझाइश का कोई फायदा नहीं हुआ। कार्यकर्ताओं ने उनकी एक ना सुनी। विरोध में वे जमीन पर ही लेट गए। समझाने-बुझाने का जब कोई फायदा नहीं हुआ तो सिंधिया कार में बैठकर जाने लगे। यह देख कार्यकर्ता उनकी कार के नीचे लेट गए। जिसके बाद उन्हें बड़ी ही कठिनाई के साथ वहां से हटाया गया।

वफादारी का मिला ये इनाम

गौरतलब है कि बीजेपी ने प्रत्याशियों की पांचवीं लिस्ट जारी की थी, इसमें सिंधिया के समर्थक मुन्नालाल गोयल का टिकट कट गया। उनके स्थान पर माया सिंह को उम्मीदवार नियुक्त किया गया। जिसके बाद मुन्नालाल और उनके समर्थक नाराज हो गए। वहीं, इस बाबत मुन्नालाल अग्रवाल का कहना है कि मुझे मेरी वफादारी का यह इनाम मिला। इस बीच गुस्साए समर्थक सिंधिया महल पहुंच गए और वहां धरना देना शुरू कर दिया। इस बीच उन्होंने नारेबाजी भी की।

यह भी पढ़ें- MP Election 2023: कमलनाथ के खिलाफ इस चेहरे को मैदान में उतारेगी सपा, अखिलेश यादव ने दिया बड़ा संकेत