Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM मोदी के एक आदेश पर इंदौर के BJP कार्यकर्ताओं ने किया कमाल; स्वच्छता की ये तस्वीरें देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

MP Election 2023 इंदौर के बड़ा गणपति से लेकर राजवाड़ा तक आयोजित पीएम मोदी के रोड शो में अपार जनसमूह की भागीदारी रही। रोड शो समाप्त होने के बाद पीएम मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को एक अनूठा कार्य करने के निर्देश दिए। पीएम मोदी ने कहा रोड शो को आयोजित किए गए इलाके की जल्द से जल्द सफाई की जाए। उनके निर्देश पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने कमाल कर दिया।

By AgencyEdited By: Piyush KumarUpdated: Wed, 15 Nov 2023 10:11 AM (IST)
Hero Image
पीएम मोदी ने इंदौर में भाजपा को सड़क की सफाई करने के निर्देश दिए।(फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

एएनआई, इंदौर।  पीएम मोदी के लिए स्वच्छता कितनी सर्वोपरि है उसकी एक बानगी कल (मंगलवार) को मध्य प्रदेश के इंदौर में देखने को मिली। इंदौर के बड़ा गणपति से लेकर राजवाड़ा तक आयोजित पीएम मोदी के रोड शो में अपार जनसमूह की भागीदारी रही।

सभी लोग पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए आतुर थे। रोड शो के दौरान लोगों ने पीएम मोदी पर फूल बरसाकर उनका स्वागत किया था। इससे मार्ग फूलों से पट गया था।

बीजेपी कार्यकर्ताओं को मिला पीएम मोदी से अनूठा निर्देश

रोड शो समाप्त होने के बाद पीएम मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को एक अनूठा कार्य करने के निर्देश दिए। दरअसल, पीएम मोदी ने कहा जिन इलाकों में रोड शो को आयोजित उन जगहों की जल्द से जल्द सफाई की जाए।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने कुछ घंटों में कर दी इलाके की सफाई

पीएम मोदी के इस आदेश के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं इन इलाकों की सफाई में तुरंत जुट गए। रोड शो खत्म होने के बाद इंदौर महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने हाथों में झाड़ू थामी और मार्ग में पड़े फूलों को समेटने में जुट गए। लगभग कुछ ही घंटों में पूरी इलाके की सफाई की गई। ये है सफाई के सड़कों की कुछ तस्वीरे---

रोड शो मार्ग पर बनाया गया भगवा कॉरिडोर

पीएम नरेंद्र मोदी का मेगा रोड शो बड़ा गणपति से शुरू होकर करीब 55 मिनट में 1.6 किमी की दूरी तय कर राजवाड़ा पहुंचा। यहां मोदी ने देवी अहिल्या बाई की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

रोड शो के मार्ग के दोनों ओर केसरिया कपड़ा लगाकर भगवा कॉरिडोर बनाया गया था। रोड शो मार्ग पर जनता का हुजूम उमड़ पड़ा। लोगों ने फूल बरसाकर प्रधानमंत्री का स्वागत किया। इंदौर में मोदी-मोदी की गूंज सुनाई दी।

यह भी पढ़ेंMP Election 2023: आज थम जाएगा राज्य में चुनाव प्रचार का शोर, अब बूथ पर होगी नजर; सभी दल झोकेंगे पूरी ताकत