Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MP Election 2023: केंद्रीय मंत्री के बेटे का वीडियो वायरल, एमपी की राजनीति में बवाल; BJP ने बताया साजिश

MP Election 2023 नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस कथित वीडियो को लेकर कांग्रेस भी भाजपा पर हमलावर हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने भी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। इसको लेकर कांग्रेस ने ईडी पर भी तंज कसा है।

By Mahen KhannaEdited By: Mahen KhannaUpdated: Mon, 06 Nov 2023 12:07 PM (IST)
Hero Image
MP Election 2023 तोमर के बेटे का वीडियो वायरल।

जेएनएन, ग्वालियर। MP Election 2023 मध्य प्रदेश की राजनीति में एक वीडियो के आने के बाद बवाल मचा है। दरअसल, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर (रामू तोमर) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस कथित वीडियो (Narendra Singh Tomar son ramu viral Video) को लेकर कांग्रेस भी भाजपा पर हमलावर हो गई है। 

पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने भी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड किया है।

करोड़ों रुपये की हो रही डील

कांग्रेस नेता बबेले ने वीडियो साझा कर तंज कसा है। उन्होंने ईडी, सीबीआई को टैग करते हुए लिखा कि अब ये वीडियो वायरल हो रहा है, जरा जांच कीजिए।

इस कथित वीडियो में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे देवेंद्र तोमर एक माइनिंग कारोबारी से करोड़ों रुपये लेने की बातचीत कर रहे हैं। हालांकि, दैनिक जागरण इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

बबेले ने कसा तंज

पीयूष बबेले ने तंज कसते हुए कहा कि चुनाव आचार संहिता के बीच ये काले धन की बात हो रही है या फिर गोरे धन की, इसकी जांच ईडी और सीबीआई को करनी चाहिए। 

यह भी पढ़ें- MP Election: 'कांग्रेस राज में महिलाओं का होता है अपमान', अनुराग ठाकुर बोले- BJP कैसे करती है सम्मान, मध्यप्रदेश इसका गवाह

देवेन्द्र ने शिकायत दर्ज कराई

पैसे के लेनदेन पर चर्चा करने के कथित वीडियो के वायरल होने पर नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे देवेन्द्र ने शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मंत्री के बेटे देवेन्द्र प्रताप सिंह तोमर ने मुरैना जिले के सिविल लाइन पुलिस स्टेशन में एक आवेदन दिया है, जिसमें कहा गया है कि वीडियो को एडिट कर उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है।

देवेन्द्र ने कहा कि इस वीडियो के तहत साजिश रची जा रही है और नकारात्मक प्रभाव पैदा किया जा रहा है।  देवेन्द्र तोमर ने लिखा, ''मेरी सार्वजनिक छवि और प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के दुर्भावनापूर्ण इरादे से मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किया जा रहा है।