Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MP Election: कैलाश विजयवर्गीय का ऑफर- 'जिस बूथ पर कांग्रेस को एक भी वोट नहीं, उसके अध्यक्ष को 51 हजार का इनाम'

विजयवर्गीय के बयान को लेकर क्षेत्र क्रमांक-एक के विधायक संजय शुक्ला ने कहा है कि विधानसभा क्षेत्र की जनता समझदार है। उनके वोट की कीमत नहीं लगाई जा सकती। इससे पहले उन्होंने एक जगह प्रचार के दौरान कहा था कि ऐसा कोई अधिकारी पैदा नहीं हुआ जो मेरी बात न माने। इसके पहले उन्होंने कहा था कि मैं तो खुद चुनाव नहीं लड़ना चाहता था।

By Mohammad SameerEdited By: Mohammad SameerUpdated: Mon, 09 Oct 2023 06:30 AM (IST)
Hero Image
कैलाश विजयवर्गीय का BJP बूथ अध्यक्षों को खुला ऑफर (फाइल फोटो)

जेएनएन, इंदौरः भाजपा महासचिव और इंदौर विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-एक से भाजपा प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय का एक और विवादास्पद बयान सामने आया है। इंदौर के वार्ड-पांच में जनसंपर्क के दौरान उन्होंने कहा कि जिस बूथ पर कांग्रेस को एक भी वोट नहीं मिलेगा, मैं उस बूथ अध्यक्ष को 51 हजार रुपये का नकद इनाम दूंगा।

विजवयर्गीय ने जनता को संबोधित करते हुए यह भी कहा कि मैं जहां भी रहा वहां, मैंने विकास करवाया है। विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-चार में विधायक बना तो वहां विकास हुआ। विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-दो और महू में विधायक रहने के दौरान विकास कार्य करवाए। कैलाश विजयवर्गीय इसके पहले भी कई विवादास्पद बयान दे चुके हैं।

यह भी पढ़ेंः 33 साल बाद भी नहीं भूले सीएम शिवराज सिंह चौहान, जमुना बाई के दो रुपये का किया जिक्र; भावुक होकर लगाया गले

ऐसा कोई अधिकारी पैदा नहीं हुआ, जो मेरी बात न माने

एक जगह प्रचार के दौरान उन्होंने कहा था कि ऐसा कोई अधिकारी पैदा नहीं हुआ, जो मेरी बात न माने। इसके पहले उन्होंने कहा था कि मैं तो खुद चुनाव नहीं लड़ना चाहता था। मैंने सोचा था अब बड़े नेता हो गए, कहां लोगों के हाथ जोड़ेंगे। इधर, विजयवर्गीय के बयान को लेकर क्षेत्र क्रमांक-एक के विधायक संजय शुक्ला ने कहा है कि विधानसभा क्षेत्र की जनता समझदार है। उनके वोट की कीमत नहीं लगाई जा सकती।