Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MP Election Result 2023: कलेक्टर और SP ने मतगणना की तैयारियों का लिया जायजा, कल सुबह 8 बजे से होगी काउंटिंग शुरू

विधानसभा निर्वाचन के लिये आगामी 3 दिसंबर को शहर के पालिटेक्निक कालेज में सुबह 8 बजे से मतगणना होगी। इससे पूर्व शुक्रवार को कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ऋषि गर्ग ने पुलिस अधीक्षक संजीव कंचन के साथ मतगणना स्थल का दौरा कर वहां की जा रही तैयारियों का जायजा लिया। कलेक्टर गर्ग ने मतगणना कार्य में संलग्न होने वाले अधिकारी-कर्मचारियों की ट्रेनिंग का भी जायजा लिया।

By Paras PandeyEdited By: Paras PandeyUpdated: Sat, 02 Dec 2023 02:06 AM (IST)
Hero Image
कलेक्टर और एसपी ने मतगणना तैयारियों का लिया जायजा कलेक्टर और एसपी ने मतगणना तैयारियों का लिया जायजा

जागरण संवाददाता, हरदा। विधानसभा निर्वाचन के लिये आगामी 3 दिसंबर को शहर के पालिटेक्निक कालेज में सुबह 8 बजे से मतगणना होगी। इससे पूर्व शुक्रवार को कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ऋषि गर्ग ने पुलिस अधीक्षक संजीव कंचन के साथ मतगणना स्थल का दौरा कर वहां की जा रही तैयारियों का जायजा लिया। 

कलेक्टर गर्ग ने मतगणना कार्य में संलग्न होने वाले अधिकारी-कर्मचारियों की ट्रेनिंग का भी जायजा लिया और कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि मतगणना का कार्य पूरी निष्पक्षता के साथ करें।

इस दौरान अपर कलेक्टर डॅा.नागार्जुन बी गौड़ा, रिटर्निंग अधिकारी हरदा आशीष खरे, रिटर्निंग अधिकारी टिमरनी महेश बड़ोले, संयुक्त कलेक्टर केसी परते व रजनी वर्मा, डिप्टी कलेक्टर संजीव नागू सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद थे। कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक ने हरदा व टिमरनी विधानसभा क्षेत्र के मतगणना कक्षों में जाकर वहां की व्यवस्थाएं देखीं। उन्होंने मीडिया सेंटर की व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया।