Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MP Exit Poll: 'भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद', पांचवीं बार CM बनने के सवाल पर और क्या बोले शिवराज सिंह चौहान

MP Exit Poll कई एग्जिट पोल में भाजपा एकबार फिर एमपी में सरकार बनाती दिख रही है। इस बीच एग्जिट पोल के बाद राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान का बयान सामने आया है। इसको लेकर शिवराज सिंह ने कहा कि अगर हम जीतते हैं तो ये जीत कार्यकर्ताओं से लेकर पार्टी के मार्गदर्शकों को जाएगी। सीएम ने कहा कि ये जीत जनता की होगी।

By AgencyEdited By: Mahen KhannaUpdated: Fri, 01 Dec 2023 01:30 PM (IST)
Hero Image
MP Exit Poll शिवराज बोले एमपी में केंद्र की योजनाएं काम कर गई।

एजेंसी, भोपाल। मध्यप्रदेश चुनाव के नतीजों से पहले तमाम एजेंसियों के एग्जिट पोल सामने आ गए हैं। ज्यादातर एग्जिट पोल में भाजपा एकबार फिर एमपी में सरकार बनाती दिख रही है। इस बीच एग्जिट पोल के बाद राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान का बयान सामने आया है। 

क्या बोले शिवराज सिंह?

शिवराज सिंह से जब पूछा गया कि एग्जिट पोल में भाजपा को मिल रही जीत के लिए वो किसे इसका श्रेय किसको देंगे, तो सीएम ने कहा कि अगर हम जीतते हैं तो ये जीत कार्यकर्ताओं की मेहनत से लेकर पार्टी के मार्गदर्शकों को जाएगी। उन्होंने कहा कि जनता का प्यार ही है, जो हमें जीताएगा।

केंद्र की योजनाएं काम कर गई

शिवराज ने कहा कि एमपी में केंद्र सरकार की गरीब कल्याण योजनाओं ने काम किया है। उन्होंने कहा कि पीएम किसान सम्मान निधि, पीएम आवाज योजना और एमपी सरकार की लाडली जैसी योजनाएं भी जनता को भाई है।लाडली बहना योजना, लाडली लक्ष्मी योजना से भाजपा ने महिलाओं के दिलों में खास जगह बनाई है।

शिवराज ने कहा कि भाजपा फिर भारी बहुमत से वापसी करेगी।

— ANI (@ANI) December 1, 2023

शिवराज ने आगे कहा कि मध्य प्रदेश की जनता ने ये माना है कि सरकार ने काम किया है और इसलिए हम पूर्ण बहुमत के साथ वापस सरकार बनाने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- MP Exit Poll 2023: आंकड़ों में 'मामा' पर मेहरबान दिखी जनता, कहीं कांग्रेस दे रही बराबर की टक्कर; मगर पिक्चर अभी बाकी है...