Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MP Polls 2023: 'कद में छोटे और अहंकार में बड़े हैं ज्योतिरादित्य', सिंधिया के गढ़ में ही प्रियंका गांधी ने कसा तंज

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसते हुए उन्हें छोटे कद और बड़े अहंकार वाला व्यक्ति करार दिया। उन्होंने कहा कि हम तो यूपी वाले हैं जब गुस्सा आता है तो बयां कर देते हैं लेकिन हमें महाराज कहने की आदत नहीं है। यही सबसे बड़ी समस्या है कि हम महाराज नहीं बोल सकते हैं।

By AgencyEdited By: Anurag GuptaUpdated: Wed, 15 Nov 2023 06:15 PM (IST)
Hero Image
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (फोटो: @INCMP)

आईएएनएस, भोपाल। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए हो रहे चुनावी प्रचार के आखिरी दिन केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसते हुए उन्हें छोटे कद और बड़े अहंकार वाला व्यक्ति करार दिया।

प्रियंका गांधी ने ग्वालियर के पूर्व शाही परिवार के वंशज पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि उन्होंने अपने परिवार की परंपरा अच्छे से निभाई है। सनद रहे कि 2020 में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने करीबियों की मदद से कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार को गिरा दिया था।

कांग्रेस महासचिव ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि वह छोटे कद और बड़े अहंकार वाले व्यक्ति हैं। उन्होंने कहा कि जब वह पिछले साल उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान सिंधिया के साथ काम कर रही थीं तो उन्होंने पाया कि वह बेहद अहंकारी हैं और पार्टी कार्यकर्ताओं को उनके अहंकार से परेशानी थी।

यह भी पढ़ें: 'कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में महिलाओं के बारे में कभी नहीं सोचा...', सिंधिया ने विकास के नाम पर विपक्ष को घेरा

उन्होंने कहा कि हम तो यूपी वाले हैं, जब गुस्सा आता है तो बयां कर देते हैं, लेकिन हमें महाराज कहने की आदत नहीं है। यही सबसे बड़ी समस्या है कि हम महाराज नहीं बोल सकते हैं। उन्होंने कहा कि सिंधिया ने कांग्रेस सरकार गिराने की साजिश रचकर पार्टी और ग्वालियर-चंबल क्षेत्र के लोगों को धोखा दिया है।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में पीएम मोदी के रोड शो के गवाह बने विदेशी राजनयिक, कहा- भारत में चुनाव एक त्योहार

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस सरकार गिरा दी। उन्होंने ग्वालियर-चंबल क्षेत्र के लोगों को धोखा दिया। मध्य प्रदेश में शुरू से ही पार्टी के चुनावी अभियान का नेतृत्व कर रहीं प्रियंका गांधी ने प्रचार के आखिरी दिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पर भी निशाना साधा।