Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MP Election 2023: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने डाला अपना वोट, कहा- हम मध्य प्रदेश में अपनी सरकार बनाएंगे

केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। अपना वोट डालने के बाद केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा मुझे विश्वास है कि राज्य की जनता बीजेपी को पूर्ण बहुमत देकर अपना विकास सुनिश्चित करेगी। मैं कोई संख्या नहीं दे रहा हूं लेकिन हम मध्य प्रदेश में अपनी सरकार बनाएंगे।

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghUpdated: Fri, 17 Nov 2023 12:23 PM (IST)
Hero Image
MP Election 2023: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने डाला अपना वोट

एएनआई, भोपाल (मध्य प्रदेश)। मध्य प्रदेश में आज सुबह 7 बजे से मतदान की प्रक्रिया शुरु हो गई है। मतदान केंद्रों पर लोगों की भारी भीड़ दिखाई दे रही है। वहीं, इस बीच केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला।

— ANI (@ANI) November 17, 2023

अपना वोट डालने के बाद केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, मुझे विश्वास है कि राज्य की जनता बीजेपी को पूर्ण बहुमत देकर अपना विकास सुनिश्चित करेगी। मैं कोई संख्या नहीं दे रहा हूं लेकिन हम मध्य प्रदेश में अपनी सरकार बनाएंगे। पीएम मोदी के नेतृत्व में डबल इंजन सरकार राज्य में समृद्धि और विकास लाएगी।

— ANI (@ANI) November 17, 2023

यह भी पढ़ें- MP Election 2023: प्रसव पीड़ा के बीच गर्भवती ने डाला वोट, फिर अस्पताल पहुंच बेटी को जन्‍म दिया; कहा- मैं हूं जागरूक मतदाता और आप...

यह भी पढ़ें- Madhya Pradesh Election: छतरपुर की राजनगर विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थक की कार से कुचलने से मौत, गर्माया सियासी माहौल