Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MCD चुनाव: पाला बदलने का खेल शुरू, भाजपा में शामिल हुए कांग्रेस नेता अमरीश गौतम

कांग्रेस को एक और झटका उस वक्त लगा जब दिल्ली में कांग्रेस के बड़े नेताओं में शुमार अमरीश सिंह गौतम में भाजपा का दामन थाम लिया है।

By Amit MishraEdited By: Updated: Tue, 04 Apr 2017 07:47 PM (IST)
Hero Image
MCD चुनाव: पाला बदलने का खेल शुरू, भाजपा में शामिल हुए कांग्रेस नेता अमरीश गौतम

नई दिल्ली [जेएनएन]। निगम चुनाव से पहले कांग्रेस में टिकट को लेकर छिड़ा संग्राम एक बाार फिर सामने आ गया है। कांग्रेस में विरोध लगातार बढ़ता जा रहा है। कांग्रेस कार्यकर्ता पहले ही आरोप लगा चुके हैं कि चुनाव में नेताओं के रिश्तेदारों को टिकट दिया गया है। अब कांग्रेस को एक और झटका उस वक्त लगा जब दिल्ली में कांग्रेस के बड़े नेताओं में शुमार अमरीश सिंह गौतम में भाजपा का दामन थाम लिया है। 

— ANI (@ANI_news) April 3, 2017

टिकट वितरण से कांग्रेस में असंतोष खुलकर सामने आ गया है। शीला दीक्षित सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रह चुके एके वालिया ने आलाकमान पर टिकट वितरण के दौरान कार्यकर्ताओं की अनदेखी का आरोप लगाया है। नाराज वालिया ने इस्तीफे की पेशकश की है। 

यह भी पढ़ें: यहां दरक गया लालू-नीतीश गठबंधन, MCD चुनाव में खिंचेगी तलवार

इस बीच निगम चुनाव को देखते हुए सियासी दलों के बीच दल बदल का खेल जारी है। कांग्रेस में टिकट को लेकर बढ़े विवाद के बीच नेताओं व कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी का दरवाजा भी खटखटाया था।कांग्रेसी नेताओं ने राहुल गांधी से उनके निवास पर मुलाकात की और आरोप लगाए कि जमीनी नेताओं व कार्यकर्ताओं को दरकिनार कर नेताओं के लाडलों को तरजीह दी जा रही है।  

MCD चुनाव से जुड़ी खबरों के लिए क्लिक करें