Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan Polls: 'भाजपा के पास नहीं है कोई CM चेहरा', प्रियंका गांधी बोलीं- राजस्थान में बिखरी हुई है पार्टी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि राजस्थान में भाजपा बिखरी हुई है और उनके पास मुख्यमंत्री पद के लिए कोई चेहरा नहीं है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के चुनावी राज्य के लगातार दौरों पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि वह भाजपा के लिए मुख्यमंत्री पद का चेहरा तलाश रहे हैं। सनद रहे कि 200 सदस्यीय विधानसभा के लिए 25 नवंबर को मतदान होगा।

By AgencyEdited By: Anurag GuptaUpdated: Fri, 17 Nov 2023 04:17 PM (IST)
Hero Image
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (फोटो: @INCRajasthan)

पीटीआई, जयपुर। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार को डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा राजस्थान में भाजपा बिखरी हुई है और उनके पास मुख्यमंत्री पद के लिए कोई चेहरा नहीं है।

क्या कुछ बोलीं प्रियंका गांधी?

कांग्रेस महासचिव ने प्रधानमंत्री मोदी के चुनावी राज्य के लगातार दौरों पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि वह भाजपा के लिए मुख्यमंत्री पद का चेहरा तलाश रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा राजस्थान में एक बिखरी हुई पार्टी है और उसके पास मुख्यमंत्री पद के लिए कोई चेहरा नहीं है। प्रधानमंत्री राज्य के कोने-कोने में घूम रहे हैं। कभी-कभी ऐसा प्रतीत होता है कि वह मुख्यमंत्री पद का चेहरा तलाश रहे हैं।

यह भी पढ़ें: भाजपा ने राजस्थान और मध्य प्रदेश में लोगों से किए एक समान वादे, पार्टी की वोट बैंक साधने की कोशिश

— Rajasthan PCC (@INCRajasthan) November 17, 2023

भाजपा पर बरसीं प्रियंका गांधी

इस दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा ने मतदाताओं से कहा कि अगर राजनीति में भावनाओं और धर्म का इस्तेमाल किया जाता है तो उससे सावधान रहना होगा। उन्होंने कहा कि किसानों सहित देशभर के लोग महंगाई से पीड़ित हैं। सनद रहे कि 200 सदस्यीय विधानसभा के लिए 25 नवंबर को मतदान होगा, जबकि तीन दिसंबर को मतगणना होगी।

यह भी पढ़ें: राजस्थान की राजनीति में अब भी पूर्व राजघरानों का प्रभाव, हवा के साथ बदलते रहे हैं अपनी आस्था