Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan Election 2023: कांग्रेस विधायक ने मुंडन करा CM गहलोत को भेजे बाल, कहा- 'आपका ईमान अब मर चुका है'

Rajasthan Election 2023 भरत सिंह ने मंगलवार को मुंडन करवाकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को अपने बाल भेजे। उन्होंने बाल के साथ पत्र भी भेजा है। जिसमें उन्होंने सीएम से कहा आपका ईमान मर चुका है। आपके ईमान के मरने पर मैं मुंडन करवाकर अपने बाल आपको भेंट कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि सीएम का यह पद स्थाई नहीं है।

By Prince SharmaEdited By: Prince SharmaUpdated: Wed, 13 Sep 2023 05:00 AM (IST)
Hero Image
Rajasthan Election 2023: कांग्रेस विधायक ने मुंडन करा CM गहलोत को भेजे बाल

जयपुर, जागरण संवाददाता। राजस्थान की राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। कांग्रेस के विधायक भरत सिंह ने सीएम गहलोत के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। भरत सिंह ने मंगलवार को मुंडन करवाकर सीएम को अपने बाल भेजे। उन्होंने बाल के साथ पत्र भी भेजा है। जिसमें उन्होंने सीएम से कहा, आपका ईमान मर चुका है। आपके ईमान के मरने पर मैं मुंडन करवाकर अपने बाल आपको भेंट कर रहा हूं।

CM ने बेच दिया है ईमान, इसलिए बाल भेंट कर रहा हूं... 

भरत सिंह ने कहा, हमारी संस्कृति में है कि जब किसी की मौत होती है तो बाल भेंट करते हैं। मैं सीएम का ईमान मरने पर उन्हें बाल भेंट कर रहा हूं। भरत ही लंबे समय से प्रदेश के खनन मंत्री प्रमोद जैन भाया पर भ्रष्टाचार के आरोप में उन्हें मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग कर चुके हैं।

Rajasthan: 'जब मुखिया ही चोर हो तो ...', अपनी ही सरकार और CM के खिलाफ बागी हो रहे कांग्रेस के मंत्री व विधायक

उन्होंने कहा कि सीएम का यह पद स्थाई नहीं है। सीएम ने भ्रष्ट लोगों को संरक्षण दिया है। सोमवार को उन्होंने किसी का नाम लिए बिना कहा, जब मुखिया ही चोर हो तो स्वाभाविक है कि वहां चोर ही बसते होंगे। वहीं सोमवार को जयपुर में कांग्रेस चुनाव अभियान समिति की बैठक में गहलोत और खेल राज्यमंत्री अशोक चांदना के बीच बहस हुई।

गहलोत ने चांदना को बूंदी में बिजली विभाग के कार्यालय पर धरना देने को लेकर डांटा। इस पर चांदना ने कहा, मैं मंत्री होकर बिजली का ट्रांसफार्मर नहीं लगवा सकता तो फिर किस काम का मंत्री। आखिरकार अध्यक्ष सी.पी.जोशी ने हस्तक्षेप कर चांदना को शांत करवाया।