Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan Election: 'काम के नाम पर नहीं मिला वोट तो धर्म और जाति का ले रहे सहारा', राजस्थान में BJP पर बरसीं प्रियंका गांधी

Rajasthan Election चुनावी राज्य राजस्थान के अजमेर के केकड़ी में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी वाड्रा भाजपा पर जमकर निशाना साधा । उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि लोगों से विभिन्न दलों द्वारा किए गए कार्यों का मूल्यांकन करने के बाद वोट देने को कहा। उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस एकजुट है जबकि भाजपा पूरी तरह बिखरी हुई है।

By AgencyEdited By: Babli KumariUpdated: Mon, 20 Nov 2023 03:20 PM (IST)
Hero Image
कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाद्रा (फोटो- @priyankagandhi)

पीटीआई, जयपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर पक्ष और विपक्ष दोनों एक दूसरे पर हमलावर हो रखे हैं। इस बीच कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाद्रा चुनावी राज्य राजस्थान के अजमेर के केकड़ी में एक रैली को संबोधित किया। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाद्रा ने भाजपा पर हमला बोलते हुए सोमवार को कहा कि जो लोग धर्म या जाति के नाम पर वोट मांगते हैं, वे अपने काम के आधार पर वोट मांगने की स्थिति में नहीं हैं।

चुनावी राज्य राजस्थान के अजमेर के केकड़ी में एक रैली को संबोधित करते हुए वाड्रा ने लोगों से विभिन्न दलों द्वारा किए गए कार्यों का मूल्यांकन करने के बाद वोट देने को कहा। उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस एकजुट है जबकि भाजपा पूरी तरह बिखरी हुई है।

कांग्रेस नेता ने कहा, "अगर कोई धर्म या जाति के नाम पर वोट मांगता है, तो इसका मतलब है कि वह काम के आधार पर वोट नहीं मांग सकता।"

प्रियंका गांधी ने कहा, ''राजस्थान में कांग्रेस के सभी नेता और कार्यकर्ता एकजुट होकर चुनावी मैदान में उतरे हैं जबकि बीजेपी पूरी तरह बिखरी हुई है।''

भाजपा की नीति बड़े उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने की

कांग्रेस नेता ने यह भी दावा किया कि भाजपा ने राज्य में अपने नेताओं को दरकिनार कर दिया है और वह किसी नये नेता की तलाश कर रही है। भाजपा की नीति बड़े उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने की है। उन्होंने कहा कि यह गरीबों और मध्यम वर्ग के बारे में नहीं सोचता।

वाड्रा ने सभा में कहा कि अगर भाजपा राजस्थान में सत्ता में आई तो वह कांग्रेस सरकार द्वारा शुरू की गई सभी जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद कर देगी।

25 नवंबर को राजस्थान में होगा मतदान 

200 सदस्यीय राजस्थान विधानसभा के लिए 25 नवंबर को मतदान होगा और वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी।

यह भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023: अजमेर संभाग की 29 में से सात सीटों पर RLP का दबदबा, कांग्रेस और BJP को दे रही टक्कर

यह भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023: अजमेर संभाग की 29 में से सात सीटों पर RLP का दबदबा, कांग्रेस और BJP को दे रही टक्कर