Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan Election Result 2023: अशोक गहलोत पर बरसे उनके OSD लोकेश शर्मा, कहा- कांग्रेस की हार के है जिम्मेदार

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने विधानसभा चुनाव में हार के लिए गहलोत को जिम्मेदार ठहराया है। लोकेश शर्मा ने इंटरनेट मीडिया पर लिखा कि कांग्रेस राजस्थान में निसंदेह रिवाज बदल सकती थी लेकिन गहलोत कोई बदलाव नहीं चाहते थे। यह कांग्रेस की नहीं बल्कि गहलोत की हार है। उन्होंने तीसरी बार सीएम रहते हुए आलाकमान को हाशिए पर डाल दिया।

By Jagran NewsEdited By: Paras PandeyUpdated: Mon, 04 Dec 2023 04:23 AM (IST)
Hero Image
अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्म ओएसडी ने हार के लिए गहलोत को जिम्मेदार ठहराया

जागरण संवाददाचा, जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने विधानसभा चुनाव में हार के लिए गहलोत को जिम्मेदार ठहराया है। लोकेश शर्मा ने इंटरनेट मीडिया पर लिखा कि कांग्रेस राजस्थान में निसंदेह रिवाज बदल सकती थी, लेकिन गहलोत कोई बदलाव नहीं चाहते थे। यह कांग्रेस की नहीं, बल्कि गहलोत की हार है। उन्होंने तीसरी बार सीएम रहते हुए आलाकमान को हाशिए पर डाल दिया। 

आलाकमान के साथ फरेब, ऊपर सही फीडबैक न पहुंचने देना, किसी को विकल्प तक न बनने देना, अपरिपक्व और अपने फायदे के लिए जुड़े लोगों से घिरे रहकर आत्ममुग्धता में लगातार गलत निर्णय और आपाधापी में फैसले लिए जाते रहना, तमाम फीडबैक और सर्वे को दरकिनार कर अपनी मनमर्जी और अपने पसंदीदा प्रत्याशियों को उनकी स्पष्ट हार को देखते हुए भी टिकट दिलवाने की जिद। 

उन्होंने लिखा, मैं मुख्यमंत्री को आगाह कर चुका था, लेकिन उन्हें कोई ऐसी सलाह या व्यक्ति अपने साथ नहीं चाहिए था जो सच बताए। 25 सितंबर की घटना भी पूरी तरह से प्रायोजित थी जब आलाकमान के खिलाफ विद्रोह कर अवमानना की गई और उसी दिन से शुरू हो गया था खेल।