Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan Election 2023: अशोक गहलोत ने BJP पर साधा निशाना, बोले- किस बात ने भाजपा को PM मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ने के लिए किया मजबूर?

Rajasthan Assembly Election 2023 राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि यह विधानसभा चुनाव है संसदीय चुनाव नहीं। उन्हें (बीजेपी) खुद से पूछना चाहिए कि किस बात ने उन्हें पीएम के चेहरे पर चुनाव लड़ने के लिए मजबूर किया। बीजेपी पहले भी सत्ता में रही है विपक्ष में है फिर पीएम के चेहरे पर चुनाव क्यों लड़ रही है?

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghUpdated: Wed, 22 Nov 2023 12:13 PM (IST)
Hero Image
Rajasthan Election 2023: अशोक गहलोत ने BJP पर साधा निशाना

पीटीआई, जयपुर (राजस्थान)। राजस्थान में 25 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। चुनावों से पहले सत्ता पक्ष और विपक्ष लगातार रैलियां कर रहे हैं। इस बीच पार्टियां एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाती हुई भी दिख रही हैं।

वहीं, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि यह विधानसभा चुनाव है, संसदीय चुनाव नहीं। उन्हें (बीजेपी) खुद से पूछना चाहिए कि किस बात ने उन्हें पीएम के चेहरे पर चुनाव लड़ने के लिए मजबूर किया। बीजेपी पहले भी सत्ता में रही है, विपक्ष में है, फिर पीएम के चेहरे पर चुनाव क्यों लड़ रही है?

राजस्थान सीएम गहलोत ने कहा कि ये बाहरी लोग लोगों को भड़काने की कोशिश कर रहे हैं। हम उन्हें चुनौती देते हैं कि अगर उनमें दम है तो हमारे प्रदर्शन, हमारी गारंटी, हमारी योजनाओं की कमियों पर चर्चा करें।

यह भी पढ़ें- Andhra Pradesh: विशाखापत्तनम में ऑटो-लॉरी की टक्कर में आठ स्कूली बच्चे घायल, मौके पर पहुंची पुलिस

यह भी पढ़ें-  26 वर्षीय भारतीय महिला के पास हैं सबसे अधिक दांत, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड का खिताब किया अपने नाम