Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan: जयपुर में CM केजरीवाल ने बांधा चुनावी वादों का पुल, कहा- हर परिवार को देंगे 300 यूनिट मुफ्त बिजली

जयपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मुझे पता चला कि राजस्थान में 7-8 घंटे के पावर कट होते हैं बिल आते हैं पर बिजली नहीं आती। उन्होंने दिल्ली का जिक्र करते हुए कहा कि दिल्ली में भी पहले बिजली नहीं आती थी अब 24 घंटे बिजली आती है। यहां भी 24 घंटे बिजली आएगी और मुफ्त बिजली आएगी।

By AgencyEdited By: Ashisha Singh RajputUpdated: Mon, 04 Sep 2023 05:39 PM (IST)
Hero Image
हम पुराने सारे गलत बिजली के बिल माफ कर देंगे: CM केजरीवाल

जयपुर, एएनआई। राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसे लेकर सभी राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी कमर कस ली है। पार्टियां चुनावी तैयारियों में अभी से जुट गई हैं। वहीं, आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने भी राज्य में अपनी चुनावी तैयारियों को तेज कर दिया है। इसी कड़ी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान 4 सितंबर (आज) जयपुर दौरे पर हैं।

इस दौरान जयपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा,

मोदी जी 9 साल प्रधानमंत्री रहे और आज वे किस बात पर वोट मांग रहे हैं, वन नेशन वन इलेक्शन। इसका मतलब उन्होंने कोई काम नहीं किया है। उन्होंने सवाल उठाते हुए पूछा कि 'वन नेशन वन इलेक्शन' से हमें क्या मिलेगा? होना चाहिए वन नेशन वन एजुकेशन। करोड़पति के बेटे और किसान के बेटे, दोनों को एक जैसी शिक्षा मिलनी चाहिए तभी देश की तरक्की होगी।

— ANI (@ANI) September 4, 2023

24 घंटे बिजली आएगी और मुफ्त बिजली आएगी: केजरीवाल

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मुझे पता चला कि यहां 7-8 घंटे के पावर कट होते हैं, बिल आते हैं पर बिजली नहीं आती। उन्होंने दिल्ली का जिक्र करते हुए कहा कि दिल्ली में भी पहले बिजली नहीं आती थी, अब 24 घंटे बिजली आती है। यहां भी 24 घंटे बिजली आएगी और मुफ्त बिजली आएगी।

उन्होंने आगे कहा कि जब हम सत्ता में आएंगे 300 यूनिट बिजली हर परिवार को मुफ्त देंगे। हम पुराने सारे गलत बिजली के बिल माफ कर देंगे। इन्होंने पुराने बड़े-बड़े और झूठे बिल बनाकर रखे हैं, जिसे नहीं भरने पर बिजली काट दी जाती है।"