Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan Election 2023: चुनावी मैदान में BJP आज उतार सकती है 40 से 50 उम्मीदवार, कोर ग्रुप की बैठक के बाद बनी सहमति

Rajasthan Election 2023 राजस्थान विधानसभा (Rajasthan) चुनावों के लिए शेष उम्मीदवारों को अंतिम रूप देने के लिए भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक दिल्ली पार्टी मुख्यालय में आयोजित हुई। राजस्थान की 76 सीटों पर चर्चा के दौरान बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत चुनावी प्रभारी प्रह्लात जोशी और केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल समेत कई नेता मौजूद रहे।

By Prince SharmaEdited By: Prince SharmaUpdated: Thu, 02 Nov 2023 07:23 AM (IST)
Hero Image
Rajasthan Election 2023: चुनावी मैदान में BJP आज उतार सकती है 40 से 50 उम्मीदवार, कोर ग्रुप की बैठक के बाद बनी सहमति

एजेंसी, जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनावों के लिए शेष उम्मीदवारों को अंतिम रूप देने के लिए भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक दिल्ली पार्टी मुख्यालय में आयोजित हुई।

इस बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह समेत कई दिग्गज नेता शामिल रहें। बैठक के पहले चरण में राजस्थान विधानसभा चुनाव और बाकी 76 सीटों पर उम्मीदवारों को उतारने पर विचार-विमर्श हुआ।

राजस्थान की 76 सीटों पर चर्चा के दौरान बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, चुनावी प्रभारी प्रह्लात जोशी और केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल समेत कई नेता मौजूद रहे।

एजेंसी भाषा के मुताबिक, आज यानी गुरुवार को 40-50 सीटों की लिस्ट जारी हो सकती हैं। हालांकि, कुछ सीटों पर सहमति नहीं बन पाई है। राजस्थान, तेलंगाना चुनावों के लिए उम्मीदवारों को अंतिम रूप देने के लिए भाजपा सीईसी की बैठक संपन्न; पार्टी आज अपनी सूची जारी कर सकती है।

यह भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023: सीएम गहलोत बोले, यह चुनाव कांग्रेस के भविष्य का चुनाव है, नाराज नेताओं को मनाया जाएगा