Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan Election 2023: विधानसभा चुनाव के टिकट को लेकर कांग्रेसियों में मारपीट, एक-दूसरे पर फेंके पत्थर

Rajasthan Election 2023 टिकट के दो दावेदारों के समर्थकों ने एक-दूसरे पर लात-घूंसे चलाने के साथ ही एक-दूसरे पर पत्थर फेंके। एक-दूसरे के पक्ष में नारेबाजी की। करौली के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेश जैफ मंत्री की वापसी तक सर्किट हाउस में ही पुलिसकर्मियों के साथ मौजूद रहे। बाद में मीडिया से पूछने पर खाचरियावास ने कहा कि मेरे सामने कुछ नहीं हुआ।

By Mohammad SameerEdited By: Mohammad SameerUpdated: Sat, 02 Sep 2023 06:30 AM (IST)
Hero Image
राजस्थान में विधानसभा टिकट को लेकर कांग्रेसियों में मारपीट

जागरण संवाददाता, जयपुर: राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव में टिकट को लेकर कांग्रेसियों में जूतमपैजार शुरू हो गई है। शुक्रवार को करौली में टिकट बंटवारे को लेकर कांग्रेसियों में जमकर हाथापाई हुई। उन्होंने एक-दूसरे को लात-घूंसे मारे।

प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास एवं बीज निगम अध्यक्ष धीरज गुर्जर के करौली दौरे के दौरान कार्यकर्ताओं में आपस में मारपीट हुई। घटना से एक बार अफरा-तफरी मच गई। हालांकि बाद में पुलिस अधिकारियों एवं वरिष्ठ कांग्रेसियों ने कार्यकर्ताओं ने समझाबुझाकर मामला शांत कराया।

टिकट के दो दावेदारों के समर्थकों ने एक-दूसरे पर लात-घूंसे चलाने के साथ ही एक-दूसरे पर पत्थर फेंके। एक-दूसरे के पक्ष में नारेबाजी की। करौली के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेश जैफ मंत्री की वापसी तक सर्किट हाउस में ही पुलिसकर्मियों के साथ मौजूद रहे।

बाद में मीडिया से पूछने पर खाचरियावास ने कहा कि मेरे सामने कुछ नहीं हुआ। कुछ अति उत्साहित कार्यकर्ता आपस में उलझ गए थे, लेकिन बड़े विवाद जैसी कोई बात नहीं है। कांग्रेस एक अनुशासित पार्टी है।