Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan Election 2023: देवगढ़ की नब्ज टटोलने आज आ रहे हैं PM मोदी, शाह जयपुर में तो नड्डा का रहेगा यह प्रोग्राम

Rajasthan Election 2023 मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ और मिजोरम में विधानसभा चुनाव हो चुके हैं। ऐसे में अब बारी राजस्थान और तेलंगाना की है। इस कड़ी में राजस्थान चुनाव को देखते हुए पार्टियों ने भी कमर कस ली है। भाजपा बीते कई दिनों से ताबड़तोड़ रैलियां आयोजित कर रही है। प्रधानमंत्री पिछले दिनों से लगातार चुनावी जनसभा कर रहे हैं। प्रधानमंत्री देवगढ़ में सभा के बाद तुरंत मथुरा के लिए निकलेंगे।

By Prince SharmaEdited By: Prince SharmaUpdated: Thu, 23 Nov 2023 06:30 AM (IST)
Hero Image
भाजपा बीते कई दिनों से ताबड़तोड़ रैलियां आयोजित कर रही है। (प्रतीकात्मक चित्र)

ऑनलाइन डेस्क, जयपुर। आने वाली 25 नवंबर को राजस्थान की 200 सीटों पर चुनाव होने हैं। ऐसे में कांग्रेस और भाजपा चुनावी प्रचार प्रसार में कोई कसर छोड़ती नजर नहीं आ रही है। पांच राज्यों में से तीन प्रदेशों के चुनाव हो चुके हैं। अब राजस्थान और तेलंगाना की बारी है। 

मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और मिजोरम में विधानसभा चुनाव हो चुके हैं। ऐसे में अब बारी राजस्थान और तेलंगाना की है। इस कड़ी में राजस्थान चुनाव को देखते हुए पार्टियों ने भी कमर कस ली है। भाजपा बीते कई दिनों से ताबड़तोड़ रैलियां आयोजित कर रही है।

पीएम मोदी की यहा होगी जनसभा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दोपहर 12:30 बजे राजस्थान के देवगढ़ में आर जी स्टेडियम में जनसभा आयोजित करेंगे। प्रधानमंत्री पिछले दिनों से लगातार चुनावी जनसभा कर रहे हैं। प्रधानमंत्री देवगढ़ में सभा के बाद तुरंत मथुरा के लिए निकलेंगे, जहां वह श्रीकृष्ण भगवान के दर्शन करेंगे

अमित शाह का रहेगा यह कार्यक्रम

गृह मंत्री अमित शाह राजस्थान के जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेस करेंगे। वह सुबह 11 बजे यह मीटिंग करेंगे। वहीं दूसरे कार्यक्रम में चितौड़गढ़ की दौरा करेंगे। वह दोपहर एक बजे निम्बाहेड़ा में रोड शो करेंगे। तीसरा कार्यक्रम में वह नाथद्वारा का दौरा करेंगे दोपहर करीब ढाई बजे वह रोड शो करेंगे। चौथे कार्यक्रम में शाह श्रीनाथ जी मंदिर में दर्शन-पूजन करेंगे।

बीजेपी अध्यक्ष का यह रहेगा कार्यक्रम

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज तेलंगाना में रहेंगे। वह निजामबाद में गिरिराज कॉलेज ग्राउंड में जनसभा करेंगे तथा दोपहर में वह संगारेड्डी में जनसभा करेंगे।

यह भी पढ़ें- Rajasthan Elections: 'राजनीति के राहु-केतु हैं कांग्रेस और गांधी परिवार', शाह बोले- देश पर आए ग्रहणों का कारण बनी पार्टी

यह भी पढ़ें- AJL और यंग इंडियन की संपत्तियों पर ED की कार्रवाई, BJP ने सोनिया-राहुल और प्रियंका गांधी से पूछे सवाल