Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan Election 2023: आज भरतपुर में गरजेंगे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधित; रोड शो भी करेंगे

राजस्थान विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी ने जीत के लिए जान फूंक दी है। इस कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज राजस्थान के भरतपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी आज दो जगह भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा करेंगे। वहीं कांग्रेस और भाजपा के स्टार प्रचारक लगातार पूरे प्रदेश में जनसभाएं और रोड शो कर रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Jeet KumarUpdated: Sat, 18 Nov 2023 07:20 AM (IST)
Hero Image
आज भरतपुर में गरजेंगे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधित

ऑनलाइन डेस्क, भरतपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी ने जीत के लिए जान फूंक दी है। इस कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज राजस्थान के भरतपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी आज दो जगह भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा करेंगे। वहीं, कांग्रेस और भाजपा के स्टार प्रचारक लगातार पूरे प्रदेश में जनसभाएं और रोड शो कर रहे हैं।

भाजपा कार्यकर्ताओं  में दिख रहा उत्साह

प्रधानमंत्री मोदी की रैली लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों में काफी उत्साह देखा जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्षों को सभी विधानसभा क्षेत्रों से अधिक से अधिक लोगों को प्रधानमंत्री मोदी की सभा में लाने की जिम्मेदारी दी गई है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह पहले ही भरतपुर संभाग के कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दे चुके हैं। अब मतदाताओं को लुभाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज को भरतपुर के कॉलेज ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करने पहुंचेंगे।