Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राजस्थान: चुनाव में गाय की एंट्री, प्रेस कॉन्फ्रेंस में फूट-फूटकर रोए BJP प्रत्याशी; गोवंश को जहर देकर मारने का आरोप

राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य में सियासी पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया है। आदर्श नगर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रवि नैय्यर ने शुक्रवार को कांग्रेस पर हमला करते हुए उनके ऑफिस में तीन गायों की मौत का मामला उठाया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में फूट-फूटकर रोए भाजपा प्रत्याशी रवि नैय्यर ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने गौमाता को जहर देकर मारा है।

By AgencyEdited By: Sonu GuptaUpdated: Fri, 10 Nov 2023 06:39 PM (IST)
Hero Image
प्रेस कॉन्फ्रेंस में फूट-फूटकर रोते हुए भाजपा प्रत्याशी रवि नैय्यर। फोटोः एएनआई।

एएनआई, जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य में सियासी पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया है। सभी पार्टी एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप कर चुनावी प्रचार करने में जुटे हुए हैं। वहीं, चुनाव प्रचार में गाय की भी एंट्री हो गई है। आदर्श नगर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रवि नैय्यर ने शुक्रवार को कांग्रेस पर हमला करते हुए उनके ऑफिस में तीन गायों की मौत का मामला उठाया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में फूट-फूटकर रोए भाजपा प्रत्याशी रवि नैय्यर ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने गौमाता को जहर देकर मारा है।

क्या है पूरा मामला?

मालूम हो कि आदर्श नगर विधानसभा सीट से भाजपा ने रवि नैय्यर को अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं, कांग्रेस ने इस सीट से एक बार फिर से विधायक रफीक खान को मैदान में उतारा है। हाल ही में उनके कार्यालय के सामने तीन गायों की मौत हो गई थी। प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने दावा किया कि गायों की मौत जहर देने से हुई है। इस दौरान रोते हुए उन्होंने गायों की मौत के लिए विरोधी पार्टियों को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि मेरे विरोधी सनातन धर्म को खत्म करने पर तुले हुए हैं। रवि नैय्यर ने गायों की मौत मामले में कमेटी गठित कर जांच की भी मांग की है।