Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhajanlal Sharma: 'फूली नहीं समाई पत्नी, हाथ जोड़कर रोने लगीं मां; पिता को विश्वास नहीं', भजनलाल के CM बनने पर परिवार की पहली प्रतिक्रिया

राजस्थान में मंगलवार को मुख्यमंत्री की घोषणा कर दी गई। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सभी को चौंकाते हुए पहली बार विधायक बने भजनलाल शर्मा को मुख्यमंत्री बनाने का एलान किया। उनके नाम की घोषणा होते ही उनके परिवार में जश्न मनना शुरू हो गया। बेटे के नाम की घोषणा होने के बाद भजनलाल शर्मा के माता-पिता की प्रतिक्रिया सामने आई है।

By AgencyEdited By: Devshanker ChovdharyUpdated: Tue, 12 Dec 2023 07:04 PM (IST)
Hero Image
भजनलाल शर्मा के पिता, माता और पत्नी ने अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। (फोटो- एएनआई)

एएनआई, जयपुर। राजस्थान में मंगलवार को मुख्यमंत्री की घोषणा कर दी गई। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सभी को चौंकाते हुए पहली बार विधायक बने भजनलाल शर्मा को मुख्यमंत्री बनाने का एलान किया। विधायक दल की बैठक में भजनलाल शर्मा के नाम की घोषणा होते ही सभी भौचक रह गए।

भजनलाल शर्मा के घर जश्न का माहौल

भजनलाल शर्मा जयपुर की सांगानेर सीट से पहली बार चुनाव जीते हैं। उनके नाम की घोषणा होते ही उनके परिवार में जश्न मनना शुरू हो गया। बेटे के नाम की घोषणा होने के बाद भजनलाल शर्मा के माता-पिता की प्रतिक्रिया सामने आई है।

क्या बोले भजनलाल शर्मा के पिता?

भजनलाल शर्मा के पिता ने कहा कि यह बहुत बड़ी बात है। उनके पिता ने कहा कि उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि ऐसा होगा। उन्होंने कहा, ये तो भगवान ही जानते थे कि कौन बनेगा।

यह भी पढ़ेंः कौन हैं राजस्थान के होने वाले नए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा? जिनके नाम पर भाजपा विधायक दल की बैठक में लगी मुहर

भजनलाल शर्मा की मां ने जताई खुशी

भजनलाल शर्मा के नाम की घोषणा होने पर उनकी मां ने खुशी जताते हुए कहा,

बहुत बढ़िया लग रहा है। यह तो भगवान की मर्जी है। कभी ऐसा नहीं सोचा था।

भजनलाल शर्मा की पत्नी ने जनता को दिया धन्यवाद

वहीं, भजनलाल शर्मा की पत्नी गीता शर्मा ने जनता और पार्टी नेताओं का आभार जताया। उन्होंने कहा कि ये मोदी जी का आशीर्वाद है और बंसी वाले की कृपा है।

पार्टी ने भजनलाल पर दिखाया भरोसा

बता दें कि भजनलाल शर्मा राजस्थान में भाजपा के महामंत्री के तौर पर अपनी भूमिका निभा रहे थे। पार्टी ने उन पर भरोसा दिखाते हुए उन्हें सांगानेर सीट से मैदान में उतारा था, जहां उन्होंने जबरदस्त जीत दर्ज की थी।

यह भी पढ़ेंः विधायकों के साथ चौथी पंक्‍त‍ि में खड़े थे भजनलाल शर्मा, सीएम के नाम की हुई घोषणा तो...

भाजपा ने इससे पहले भजनलाल शर्मा की तरह ही मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में नए चेहरे को राज्य की कमान सौंपकर सभी को चौंका दिया था। राजस्थान में सीएम पद की रेस में कई नाम शामिल थे, लेकिन पार्टी ने उन अटकलों पर विराम लगा दिया।