Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan Polls: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा पर कसा तंज, बोले- केंद्रीय मंत्री को पता ही नहीं राजस्थान के चुनावी मुद्दे

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने मंगलवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश को नंबर वन बनाकर रहूंगा। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता को यहां के चुनावी मुद्दे पता ही नहीं है। साथ ही उन्होने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा यहां के लोगों को गुमराह कर रही है। उन्होंने कहा मेरे पास लोगों का आशीर्वाद है।

By Jagran NewsEdited By: Devshanker ChovdharyUpdated: Tue, 07 Nov 2023 11:43 PM (IST)
Hero Image
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एक रैली को संबोधित करते हुए। (फोटो- एएनआई)

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि प्रदेश को नंबर वन बनाकर रहूंगा। उन्होंने कहा कि भााजपा के नेता लोगों को गुमराह कर रहे हैं। भाजपा को चुनाव में मुददे नहीं मिल रहे हैं।

सीएम गहलोत ने कहा कि देश के गृहमंत्री अमित शाह को यह पता नहीं है कि राजस्थान में क्या चुनावी मुद्दे हैं। दरअसल, शाह ने नागौर जिले के परबतसर में आयोजित एक जनसभा में कहा था कि गहलोत जादुगर है। उन्होंने जादू से पानी, बिजली और कानून-व्यवस्था को गायब कर दिया है।

केंद्र सरकार के पास ईडी है: अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री ने कहा, केंद्र सरकार के पास ईडी है, लेकिन मेरे पास गारंटी है। मैं लोगों को सात गारंटी दे रहा हूं कि सरकार में आने पर यह काम करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि देश में लोकतंत्र की हत्या हो रही है और चिंताजनक स्थिति है।

यह भी पढ़ेंः 'गहलोत साहब! अगर आपमें थोड़ी भी शर्म बची है तो चुल्लू भर...', राजस्थान के CM पर जमकर बरसे अमित शाह

उन्होंने कहा कि कोरोना में शानदार काम हुआ है। राज्य सरकार ने बेहतर और स्वच्छ प्रशासन दिया है। मंगलवार को जयपुर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि दुनिया में पहली बार राजस्थान में स्वास्थ्य का अधिकार कानून बनाने के साथ ही कई तरह की योजनाएं संचालित की गई है। न्यूनतम गारंटी कानून लागू किया गया है।

अशोक गहलोत ने लोगों को दिया गारंटी का भरोसा

राजस्थान के मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार सात गारंटी दे रही है। उसके बाद लोगों को वचन देंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गारंटी यात्रा संभाग स्तर पर जाएगी। कांग्रेस विभिन्न माध्यमों से दो करोड़ लोगों तक गारंटी कार्ड वितरित करेगी। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि कांग्रेस के मुकाबले चुनाव ईडी और सीबीआई लड़ रही है।

यह भी पढ़ेंः उदयपुर की 'कातिल शबाना'- बुर्के में रॉड छिपाकर लाई, चेहरा देखते ही कर दिया अटैक; डबल मर्डर के जुर्म का सनसनीखेज खुलासा