Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan Election 2023: राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की पहली लिस्ट जारी, खींवसर सीट से चुनाव लड़ेंगे सांसद हनुमान बेनीवाल

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने अपने 10 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने हनुमान बेनीवाल को खींवसर विधानसभा क्षेत्र से टिकट दिया है। बता दें कि हनुमान बेनीवाल राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक हैं और वह नागौर से सांसद भी हैं।

By AgencyEdited By: Mohd FaisalUpdated: Sat, 28 Oct 2023 08:02 AM (IST)
Hero Image
Rajasthan Election 2023: राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की पहली लिस्ट जारी, खींवसर सीट से चुनाव लड़ेंगे सांसद हनुमान बेनीवाल

एएनआई, जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने अपने 10 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने हनुमान बेनीवाल को खींवसर विधानसभा क्षेत्र से टिकट दिया है।

बता दें कि हनुमान बेनीवाल राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक हैं और वह नागौर से सांसद भी हैं। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी द्वारा जारी राजस्थान चुनाव के लिए 10 उम्मीदवारों की पहली सूची में उनका नाम भी है।

हनुमान बेनीवाल ने दी प्रत्याशियों को शुभकामनाएं

वहीं, सांसद हनुमान बेनीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट शेयर कर पार्टी का आभार जताया। उन्होंने लिखा- राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की चुनाव समिति ने राजस्थान में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव 2023 के लिए कुछ उम्मीदवारों के नामों पर अपनी सहमति प्रदान की है। मैं सभी उम्मीदवारों को शुभकामनाएं देता हूं।

इन इम्मीदवारों को यहां से मिला टिकट

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी द्वारा जारी इस लिस्ट में पुखराज गर्ग को भोपालगढ़ से, इंदिरा देवी बावरी को मेड़ता से, लच्छाराम बडारड़ा को परबतसर से, रेवतराम पंवार को कोलायत से, बद्रीलाल जाट को सहाड़ा से, उम्मेदाराम बेनीवाल को बायतू से, लालचंद मूंड़ को सरदारशहर से, महेश सैनी को सांगानोर से, डॉ अजय त्रिवेदी को जोधपुर (शहर) से उम्मीदवार बनाया है।

यह भी पढ़ें- Rajasthan Elections: बसपा ने विधानसभा चुनाव के लिए जारी की 20 उम्मीदवारों की सूची, ये दिग्गज उतारे मैदान में

यह भी पढ़ें- Rajasthan Polls 2023: राजस्थान में 76 सीटों पर उम्मीदवार तय करने को लेकर भाजपा की कोर कमेटी ने किया मंथन