Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan CM Face: 'मैंने जिनकी नींद उड़ाई उनकी नींद और ऊड़ाऊंगा?',मुख्यमंत्री पद पर क्या बोले किरोड़ी लाल मीणा

राजस्थान में सीएम के चेहरे पर भाजपा नेता किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि हमारे पास मुख्यमंत्री के लिए सक्षम चेहरों की कोई कमी नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि इस मामले पर पार्टी का केंद्रीय संसदीय बोर्ड जो भी निर्णय लेगा उसे सभी स्वीकारेंगे और एक साथ मिलकर काम करेंगे। माना जा रहा है कि भाजपा विधायक दल की बैठक मंगलवार को हो सकती है।

By AgencyEdited By: Sonu GuptaUpdated: Mon, 11 Dec 2023 04:06 PM (IST)
Hero Image
हमारे पास मुख्यमंत्री के लिए सक्षम चेहरों की कोई कमी नहीं हैः किरोड़ी लाल मीणा

एएनआई, जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव में जीत के बाद भाजपा मुख्यमंत्री के नाम पर मंथन कर रही है। वहीं, पार्टी के प्रदेश नेतृत्व ने चुने गए अपने सभी विधायकों को सोमवार तक हर हाल में जयपुर पहुंचने के लिए कहा है। माना जा रहा है कि भाजपा विधायक दल की बैठक मंगलवार को हो सकती है, जिसमें सीएम के चेहरे का भी एलान कर दिया जाए।

भाजपा में सीएम के चेहरों की कोई कमी नहींः किरोड़ी लाल मीणा ने

इस बीच, राज्य में सीएम के चेहरे पर भाजपा नेता किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि हमारे पास मुख्यमंत्री के लिए सक्षम चेहरों की कोई कमी नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि इस मामले पर पार्टी का केंद्रीय संसदीय बोर्ड जो भी निर्णय लेगा, उसे सभी स्वीकारेंगे और एक साथ मिलकर काम करेंगे।

सीएम रेस में दूर-दूर तक नहीं है मेरा नामः मीणा

सीएम के लिए दावेदारों के नाम में उनका नाम शामिल होने के एक सवाल पर उन्होंने कहा कि मेरा नाम दूर-दूर तक नहीं है। उन्होंने कहा कि ना मैंने पहले इस बारे में जगजाहिर किया था ना अब कर रहा हूं। भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व जो भी निर्णय लेगा उसको सभी स्वीकार करेंगे। उन्होंने पूर्व की अशोक गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग भी राज्य में भ्रष्टाचार किए हैं उनको बख्शा नहीं जाएगा। भ्रष्टाचार में शामिल सभी लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।  

मैंने जिनकी नींद उड़ाई उनकी नींद और भी उड़ाऊंगा। हमारी सरकार उड़ाएगी, जिन्होंने राजस्थान के लाखों बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया। उनकी निंद उड़ानी हमारी जिम्मेदारी है।- किरोड़ी लाल मीणा

यह भी पढ़ेंः Rajasthan CM Candidate: राजस्थान में मंगलवार को होगी भाजपा विधायक दल की बैठक, वसुंधरा राजे से मिले एक दर्जन से अधिक विधायक

यह भी पढ़ेंः Rajasthan CM Candidate: वसुंधरा राजे का 'शक्ति प्रदर्शन' जारी, 10 विधायकों ने की पूर्व CM से मुलाकात