Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

चुनाव आयोग पहुंचा BRS का प्रतिनिधिमंडल, मिलते जुलते चुनाव चिन्ह को लेकर जताया विरोध; समाधान का किया अनुरोध

भारत राष्ट्र समिति पार्टी के सांसदों ने चुनाव आयोग में बीआरएस पार्टी के कार चुनाव चिन्ह से मिलते जुलते रोड रोलर चुनाव चिन्ह अन्य पार्टी को दिये जाने पर अपना विरोध जताया। साथ ही चुनाव आयोग से तत्काल समाधान का आग्रह किया। बीआरएस सांसदों ने कहा कि पार्टी का चुनाव चिन्ह कार है। रोड रोलर इससे मिलता जुलता चुनाव चिन्ह है। इसका दुरूपयोग होना संभव है।

By Jagran NewsEdited By: Anurag GuptaUpdated: Thu, 28 Sep 2023 05:44 PM (IST)
Hero Image
चुनाव आयोग पहुंचा BRS का प्रतिनिधिमंडल (जागरण फोटो)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। भारत राष्ट्र समिति (BRS) पार्टी के सांसदों ने चुनाव आयोग में बीआरएस पार्टी के कार चुनाव चिन्ह से मिलते जुलते रोड रोलर चुनाव चिन्ह अन्य पार्टी को दिये जाने पर अपना विरोध जताया। साथ ही चुनाव आयोग से तत्काल समाधान का आग्रह किया।

बीआरएस पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग के उच्चाधिकारियों से मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल में सांसद नेता वेंकटेश, एम श्रीनिवास रेड्डी और बीआरएस पार्टी महासचिव भरत कुमार शामिल थे।

यह भी पढ़ें: तेलंगाना के सीएम केसीआर 29 सितंबर को ले सकते हैं कैबिनेट की आखिरी बैठक, जनता को मिल सकती हैं कई सौगातें

बीआरएस के प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को चुनाव आयोग पहुंचकर उच्चाधिकारियों के साथ लगभग घंटे भर की मुलाकात की और उन्हें विस्तार से बताया कि रोड रोलर चुनाव चिन्ह किसी अन्य राजनीतिक दल को दिये जाने से इसका दुरूपयोग किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: केसीआर ने हरित क्रांति के जनक स्वामीनाथन के निधन पर जताया दुख, बोले- कृषि क्षेत्र के लिए हुई बहुत बड़ी क्षति

बीआरएस सांसदों ने कहा कि पार्टी का चुनाव चिन्ह कार है। रोड रोलर इससे मिलता जुलता चुनाव चिन्ह है। इसका दुरूपयोग होना संभव है। इसका असर बीआरएस और अन्य राजनीतिक दलों को भुगतना होगा। आयोग के अधिकारियों ने बीआरएस सांसदों के विचार को गंभीरता पूर्वक सुना और नियमानुसार इसके समाधान का आश्वासन दिया।