Move to Jagran APP

Telangana: 'बब्बर शेर नहीं, कागजी शेर हैं राहुल गांधी', KCR की बेटी बोलीं- कांग्रेस नेता को स्थानीय राजनीति की समझ नहीं

बीआरएस नेता के. कविता ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को कागजी शेर और स्थानीय राजनीति को नहीं समझने वाला व्यक्ति करार दिया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी बब्बर शेर नहीं बल्कि कागजी शेर हैं क्योंकि कोई उन्हें कुछ भी लिखकर दे देगा और वही एकमात्र चीज वह पढ़ेंगे और लेकर चले जाएंगे। उनको स्थानीय स्थिति की समझ नहीं है।

By AgencyEdited By: Anurag GuptaUpdated: Sat, 21 Oct 2023 03:59 PM (IST)
Hero Image
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (फोटो: एएनआई)

एएनआई, जगतियाल। भारत राष्ट्र समिति (BRS) की नेता के. कविता ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को कागजी शेर और स्थानीय राजनीति को नहीं समझने वाला व्यक्ति करार दिया। के कविता ने शनिवार को राहुल गांधी पर हमले तेज करते हुए यह आरोप लगाए।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी बब्बर शेर नहीं, बल्कि कागजी शेर हैं, क्योंकि कोई उन्हें कुछ भी लिखकर दे देगा और वही एकमात्र चीज वह पढ़ेंगे और लेकर चले जाएंगे। उनको स्थानीय स्थिति की समझ नहीं है।

राहुल गांधी पर बरसीं के कविता 

बकौल एजेंसी, के कविता ने कहा कि राहुल गांधी स्थानीय राजनीति को नहीं समझते हैं। साथ ही वह इस क्षेत्र की स्थानीय परंपराओं या संस्कृति का सम्मान नहीं करते हैं। बता दें कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और केसीआर के नेतृत्व वाली बीआरएस के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है।

यह भी पढ़ें: कविता ने राहुल गांधी को करार दिया 'चुनावी गांधी', बोलीं- अनकापुर चिकन खाएं और लौट जाएं

बीआरएस नेता ने कहा कि राहुल गांधी कागजी शेर हैं। कृपया तेलंगाना आएं, लेकिन सार्वजनिक रूप से आप जो कह रहे हैं कृपया उसकी समीक्षा करें। उन्होंने आगे कहा कि तेलंगाना सबसे ज्यादा राजनीतिक जागरूकता वाला राज्य है।

कविता की राहुल गांधी को नसीहत

इस दौरान बीआरएस नेता ने राहुल गांधी को नसीहत दी कि अगली बार जब आप यहां आएं तो किसी स्टॉल पर जाकर डोसा न खाएं, बल्कि तेलंगाना के एक शहीद की मां के पास जाइएगा, तब आपको दर्द का पता चलाएगा और तेलंगाना का मुद्दा भी समझ में आएगा। अन्यथा आप नहीं समझेंगे।

यह भी पढ़ें: BRS नेता ने राहुल को बताया 'चुनावी गांधी', बोलीं- 'आप यहां प्रसिद्ध अनकापुर चिकन का स्वाद ले सकते हैं'

तेलंगाना में कब होगा विधानसभा चुनाव? 

सनद रहे कि तेलंगाना में 30 नवंबर को एक ही चरण में विधानसभा चुनाव होंगे, जबकि 3 दिसंबर को वोटों की गिनती होगी। यहां पर भाजपा, बीआरएस और कांग्रेस के बीच त्रिकोणीय मुकाबला होने वाला है। पिछले विधानसभा चुनाव में बीआरएस ने 119 में से 88 सीटों पर कब्जा किया था, जबकि कांग्रेस को 19 सीटों पर सफलता मिली थी।