Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Telangana Election: कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने किया चार राज्यों में चुनाव जीतने का दावा, KCR पर लगाया तेलंगाना को लूटने का आरोप

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने शुक्रवार को कहा कि उनकी पार्टी राजस्थान छत्तीसगढ़ मध्य प्रदेश और तेलंगाना में विधानसभा चुनाव जीतेगी। उन्होंने कहा कि शनिवार को राजस्थान में मतदान होगा। हम उसे जीत रहे हैं।हम छत्तीसगढ़ मध्य प्रदेश और तेलंगाना में भी जीत रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव सचिवालय या विधान सभा से नहीं बल्कि फार्महाउस में बैठकर सरकार चलाते हैं।

By AgencyEdited By: Sonu GuptaUpdated: Sat, 25 Nov 2023 01:21 AM (IST)
Hero Image
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने राजस्थान, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और तेलंगाना में चुनाव जीतने का किया दावा। फाइल फोटो।

पीटीआई, हैदराबाद। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने शुक्रवार को कहा कि उनकी पार्टी राजस्थान, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और तेलंगाना में विधानसभा चुनाव जीतेगी। एलबी नगर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने मतदाताओं से तेलंगाना में बीआरएस सरकार को उखाड़ फेंकने का आग्रह किया।

राजस्थान में हम जीत रहे हैंः खरगे

उन्होंने कहा कि शनिवार को राजस्थान में मतदान होगा। हम उसे जीत रहे हैं। हम छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और तेलंगाना में भी जीत रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव सचिवालय या विधान सभा से नहीं बल्कि फार्महाउस में बैठकर सरकार चलाते हैं। वह गरीब लोगों या निर्वाचित विधायकों से नहीं मिलते हैं।

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Elections 2023: 50 लाख होगी चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा की राशि, लाखों सरकारी नौकरियों का वादा; कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी

खरगे ने अमित शाह पर साधा निशाना

केसीआर पर तेलंगाना को लूटने का आरोप लगाते हुए खरगे ने कहा कि सीएम अब दिवंगत पीएम इंदिरा गांधी को भी गाली देते हैं। अमित शाह पर निशाना साधते हुए खरगे ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री कांग्रेस और अन्य दलों के नेताओं के दागी होने की बात करते हैं। हालांकि, जब ऐसे भ्रष्ट नेता भाजपा में शामिल हो जाते हैं तो वे बेदाग हो जाते हैं।

यह भी पढ़ेंः Telangana Election 2023: खड़गे ने KCR पर किया पलटवार, बोले- वो सिर्फ PM के साथ बैठकर गालियां देते हैं...