Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Telangana Election 2023: 'बीआरएस- भ्रष्टाचार रिश्वत समिति' तेलंगाना में जेपी नड्डा, केसीआर पर बोला सीधा हमला

Telangana Assembly Election 2023 बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को तेलंगाना पहुंचे। नड्डा ने भाजपा राज्य परिषद बैठक के उद्घाटन सत्र को संबोधित किया। नड्डा ने इस दौरान विरोधी दलों पर जमकर प्रहार किया। नड्डा ने कहा कि बीआरएस का मतलब भ्रष्टाचार रिश्वत समिति है। बता दें कि इसके अलावा जेपी नड्डा ने इस दौरान कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा।

By Jagran NewsEdited By: Manish NegiUpdated: Fri, 06 Oct 2023 01:21 PM (IST)
Hero Image
तेलंगाना में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सीएम केसीआर पर हमला बोला है।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एमपी और राजस्थान के अलावा तेलंगाना में भी इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं। विभिन्न दल चुनाव की तैयारियों में जोर-शोर से जुटे हुए हैं। बीजेपी और कांग्रेस के अलावा सत्ताधारी भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) भी कड़ी मेहनत कर रही है। इसी बीच, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को तेलंगाना पहुंचे। जेपी नड्डा ने इस दौरान विरोधी दलों पर जमकर निशाना भी साधा।

दरअसल, नड्डा यहां भाजपा राज्य परिषद बैठक के उद्घाटन सत्र को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान नड्डा ने कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले 5 साल में 13.5 करोड़ लोग गरीबी की रेखा से निकल गए हैं। अति गरीबी एक फीसदी से भी कम हो गई, ये IMF बोल रहा है।'

जम्मू-कश्मीर से लेकर तमिलनाडु तक, सभी पार्टियां पारिवारिक पार्टियां हैं। बीआरएस 'भ्रष्टाचार रिश्वत समिति' है। यह भी एक परिवार की पार्टी है। कांग्रेस एक राष्ट्रीय पार्टी नहीं है, बल्कि सोनिया-राहुल-प्रियंका की पार्टी है। एकमात्र राजनीतिक दल जो राष्ट्रीय दल के रूप में लड़ रहा है वह भाजपा है।

भाजपा के पास विकास का जवाब

बीजेपी अध्यक्ष ने आगे कहा कि जब हम चुनाव में जाते हैं, तो हमें यह ध्यान रखना चाहिए कि हम अच्छी तरह से तैयार हों। आपके सामने राष्ट्रीय, राज्य और स्थानीय मुद्दे होंगे। हमें अपने उत्तरों के बारे में स्पष्ट होना चाहिए। भाजपा का हर कार्यकर्ता तेलंगाना के हर गांव में जाकर कह सकता है कि देश, राज्य और क्षेत्र के विकास का जवाब भाजपा के पास है।

ये भी पढ़ें:

पांच राज्यों में किस महीने में कराए जा सकते हैं विधानसभा चुनाव? दिल्ली में बैठक कर रहा चुनाव आयोग