Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Telangana Elections 2023: 'तेलंगाना से BRS सरकार की विदाई तय', PM मोदी बोले- इस बार BJP के पक्ष में है हवा

Telangana Elections 2023 तेलंगाना में 30 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी ने कामारेड्डी में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि तेलंगाना के लोग बीआरएस सरकार के 9 साल के शासन से तंग आ चुके हैं और इससे आजादी चाहते हैं। इस बार हवा बीजेपी के पक्ष में है। तेलंगाना में बदलाव की लहर दिख रही है।

By AgencyEdited By: Mohd FaisalUpdated: Sat, 25 Nov 2023 03:16 PM (IST)
Hero Image
Telangana Elections 2023: तेलंगाना से BRS सरकार की विदाई तय- PM मोदी (फोटो एएनआई)

एएनआई, कामारेड्डी (तेलंगाना)। तेलंगाना में 30 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी ने कामारेड्डी में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने तेलंगाना की बीआरएस सरकार पर जमकर हमला बोला।

तेलंगाना में BJP के पक्ष में है हवा- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि तेलंगाना के लोग बीआरएस सरकार के 9 साल के शासन से तंग आ चुके हैं और इससे आजादी चाहते हैं। इस बार हवा बीजेपी के पक्ष में है। मुझे तेलंगाना में बदलाव की लहर दिख रही है।

जो वादा BJP करती है, उसे पूरा किया जाता है- पीएम मोदी

प्रधानमंत्री ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि लोगों ने हमारा ट्रैक रिकॉर्ड देखा है, बीजेपी जो कहती है उसे पूरा करती है। हमने वादा किया था कि हम तीन तलाक खत्म कर देंगे और हमने ऐसा किया। हमने कहा कि आर्टिकल-370 खत्म कर दिया जाएगा, महिलाओं के लिए आरक्षण दिया जाएगा।

— ANI (@ANI) November 25, 2023

पीएम ने कहा कि हमारी सरकार ने सैनिकों के लिए वन रैंक वन पेंशन को पूरा किया है। हमने राम मंदिर बनाने का वादा किया था और यह भी किया जा रहा है। तेलंगाना में हमने हल्दी बोर्ड बनाने का वादा किया था और इसे भाजपा सरकार ने पूरा किया है।

यह भी पढ़ें- Telangana: मतदाता भाजपा को चुनेंगे... वोटिंग से 5 दिन पहले अमित शाह की तेलंगाना के वोटर्स से अपील; BRS के घोषणा पत्र पर बोला हमला

'तेलंगाना के लोगों की आकांक्षाओं का प्रतीक है BJP का संकल्प पत्र'

पीएम ने कहा कि भाजपा का 'संकल्प पत्र' तेलंगाना राज्य के गरीबों, किसानों, महिलाओं, युवाओं, पिछड़े वर्ग और दलितों की आकांक्षाओं का प्रतीक है। हम एक विकसित, स्थिर और समृद्ध तेलंगाना के लक्ष्य के साथ आगे बढ़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Telangana Election: राहुल गांधी के दौरे पर विरोध, सड़कों पर लगे पोस्टर- हमारे बच्चों को मारने वाली कांग्रेस मांगे माफी