Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Telangana Election 2023: महीने में दूसरी बार के कविता की कार की हुई तलाशी, चुनाव अधिकारियों ने की जांच

Telangana Election 2023 बीआरएस नेता के कविता 30 नवंबर के चुनाव के लिए प्रचार करने के लिए धर्मपुरी की यात्रा कर रही थी तभी चुनाव आयोग के कुछ अधिकारियों ने करीम नगर में चलगल चेक पोस्ट पर उनकी कार रोकी। पार्टी के नेता ने बताया कि अधिकारियों ने चलगल चेक पोस्ट पर बीआरएस एमएलसी कल्वाकुंतला कविता की कार की जांच की।

By AgencyEdited By: Mahen KhannaUpdated: Sun, 19 Nov 2023 01:41 PM (IST)
Hero Image
Telangana Election 2023 के कविता की कार की हुई जांच।

एएनआई, हैदराबाद। Telangana Election 2023 तेलंगाना के विधानसभा चुनाव के बीच चुनाव आयोग के अधिकारियों ने रविवार को सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) एमएलसी के कविता के वाहन की जांच की। यह दूसरी दफा है जब इस महीने में कविता की कार की जांच की गई।

धर्मपुरी जाते हुए रोकी गई कार

सूत्रों ने बताया कि बीआरएस नेता 30 नवंबर के चुनाव के लिए प्रचार करने के लिए धर्मपुरी की यात्रा कर रही थी, जब चुनाव आयोग के कुछ अधिकारियों ने करीम नगर में चलगल चेक पोस्ट पर उनकी कार रोकी। पार्टी के बताया कि  अधिकारियों ने चलगल चेक पोस्ट पर बीआरएस एमएलसी कल्वाकुंतला कविता की कार की जांच की।

उनके वाहन की कथित चेकिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किया गया था।

— ANI (@ANI) November 19, 2023

वीडियो आया सामने

वीडियो क्लिप में कविता कथित तौर पर अपनी कार से बाहर निकलती है और चुनाव आयोग का एक अधिकारी उसके वाहन की जांच करने के लिए आगे बढ़ता है। सूत्रों ने बताया कि जांच के बाद, बीआरएस नेता निर्धारित अभियान कार्यक्रम के लिए रवाना हो गए।

यह भी पढ़ें- Telangana Polls: फ्री लैपटॉप और चार LPG सिलेंडर का वादा, सत्ता में आने पर भाजपा लागू करेगी UCC

7 नवंबर को भी हुई थी जांच

7 नवंबर को चुनाव आयोग के अधिकारियों ने इसी तरह निजामाबाद में कविता की गाड़ी की जांच की थी। इससे पहले कविता को शनिवार को तेलंगाना के इतिक्याल में चुनाव प्रचार के दौरान बेहोश होते देखा गया था।

यह घटना तब हुई जब बीआरएस नेता पार्टी के एक सदस्य के साथ खुले वाहन के अंदर खड़े थे, जो माइक्रोफोन के माध्यम से समर्थकों को संबोधित कर रहे थे। अचानक कविता घूमी और नीचे गिरती हुई दिखाई दी।