Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Telangana Election: राहुल गांधी के दौरे पर विरोध, सड़कों पर लगे पोस्टर- हमारे बच्चों को मारने वाली कांग्रेस मांगे माफी

Telangana Election 2023 तेलंगाना चुनाव से पहले सभी पार्टियों ने जनता को लुभाने की कोशिशें तेज कर दी है। इस बीच निजामाबाद और बोधन में कांग्रेस नेता राहुल गांधी का विरोध देखा गया है। राहुल के दौरे से पहले विरोध के पोस्टर सड़कों पर लगाए गए हैं। पोस्टरों में कहा गया है कि कांग्रेस पार्टी ने हमारे बच्चों को मार डाला और इसलिए उन्हें अब माफी मांगनी होगी।

By AgencyEdited By: Mahen KhannaUpdated: Sat, 25 Nov 2023 10:30 AM (IST)
Hero Image
Telangana Election 2023 तेलंगाना में कांग्रेस का विरोध।

एजेंसी, निजामाबाद। Telangana Election 2023 तेलंगाना विधानसभा चुनाव से पहले सभी पार्टियां जनता से लुभावने वादे कर वोट पाने की जद्दोजहद में है। पार्टियों के दिग्गज नेता चुनावी रैलियों में एक-दूसरे की पार्टी पर वार पलटवार कर रहे हैं। इस बीच निजामाबाद और बोधन में कांग्रेस नेता राहुल गांधी का विरोध देखा गया है। 

राहुल गांधी का हुआ विरोध

राहुल के दौरे से पहले विरोध के पोस्टर सड़कों पर लगाए गए हैं। पोस्टरों में कहा गया है कि 'कांग्रेस पार्टी ने हमारे बच्चों को मार डाला और इसलिए उन्हें अब माफी मांगनी होगी।

खरगे, राहुल और प्रियंका की आज 7 रैलियां

दूसरी ओर आज कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी 30 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए तेलंगाना में सात सभाओं को संबोधित करेंगे। खरगे दो सार्वजनिक सभाओं को संबोधित करेंगे, वहीं गांधी भाई-बहन एक रोड शो के अलावा पांच सभाएं करने वाले हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष सबसे पहले सनथनगर विधानसभा क्षेत्र में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे, उसके बाद कलवाकुर्थी में दूसरी बैठक को संबोधित करेंगे।

राहुल की बोधन में जनसभा

प्रमुख राहुल गांधी अपनी पहली जनसभा निजामाबाद के बोधन में करेंगे और आखिरी दिन राजन्ना सिरसिला के वेमुलावाड़ा इलाके में रैली को संबोधित करेंगे। पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी भी दो जनसभाओं को संबोधित करेंगी और राज्य में एक रोड शो करेंगी। 

कांग्रेस तेलंगाना में सत्तारूढ़ बीआरएस पर लगातार हमले बोल रही है। खड़गे, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाद्रा पार्टी के लिए प्रचार करने के लिए दक्षिणी राज्य का नियमित दौरा कर रहे हैं।

यह भी पढे़ें- Telangana Election 2023: BJP का 'मिशन तेलंगाना', आज PM मोदी करेंगे जनसभा तो शाह के होंगे पांच रोड शो; नड्डा का ये है प्रोग्राम