Move to Jagran APP

Telangana Election: कविता ने राहुल गांधी को करार दिया 'चुनावी गांधी', बोलीं- अनकापुर चिकन खाएं और लौट जाएं

भारत राष्ट्र समिति की नेता के. कविता ने बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी को चुनावी गांधी करार दिया। कविता ने राहुल गांधी से अनुरोध किया कि वह बस यात्रा के दौरान अपने अजीब शब्दों से लोगों के बीच मतभेद पैदा न करें। यहां का माहौल न बिगाड़ें। कविता ने कहा कि वह तेलंगाना क्यों आ रहे हैं? उन्होंने कहा कि आपके लिए तेलंगाना में कोई जगह नहीं है।

By AgencyEdited By: Anurag GuptaUpdated: Wed, 18 Oct 2023 09:57 PM (IST)
Hero Image
बीआरएस की नेता के. कविता (फोटो: @RaoKavitha)

पीटीआई, हैदराबाद। भारत राष्ट्र समिति (BRS) की नेता के. कविता ने बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी को 'चुनावी गांधी' करार दिया। उन्होंने कहा कि वह पर्यटक के रूप में तेलंगाना आकर प्रसिद्ध स्थानीय व्यंजन 'अनकापुर चिकन' का स्वाद लेकर वापस जा सकते हैं।

बोधन में पत्रकारों से बात करते हुए के. कविता ने राहुल गांधी से अनुरोध किया कि वह बस यात्रा के दौरान अपने 'अजीब' शब्दों से लोगों के बीच मतभेद पैदा न करें। यहां का माहौल न बिगाड़ें।

'राहुल गांधी के लिए तेलंगाना में कोई जगह नहीं'

कविता ने कहा कि वह तेलंगाना क्यों आ रहे हैं? आरोप लगाया कि उन्होंने राज्य के लिए, यहां के किसानों के लिए, विद्यार्थियों के लिए कुछ नहीं किया और न ही वह तेलंगाना की विकास यात्रा का हिस्सा हैं।

यह भी पढ़ें: 'कांग्रेस सत्ता में आई तो सभी अहम योजनाओं को बंद कर देगी', जडचेरला में जमकर गरजे केसीआर

उन्होंने कहा कि आपके लिए तेलंगाना में कोई जगह नहीं है। यही कारण है कि राहुल जी हम आपको राहुल गांधी नहीं, चुनावी गांधी ही कहना चाहते हैं। जब आप तेलंगाना आते हैं तो राहुल गांधी नाम आपको शोभा नहीं देता। जब आप निजामाबाद आएं तो यहां का प्रसिद्ध 'अनकापुर चिकन' खाएं और लौट जाएं।

तेलंगाना में राहुल गांधी (फोटो: एएनआई)

भाजपा सांसद की टिप्पणी कीबीआरएस नेता ने की निंदा

बकौल एएनआई, बीआरएस नेता श्रीधर रेड्डी ने बुधवार को भाजपा सांसद अरविंद धर्मपुरी द्वारा मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव व उनके परिवार पर निशाना साधते हुए की गई टिप्पणियों पर भाजपा की आलोचना की।

यह भी पढ़ें: जनसेना के साथ BJP करेगी चुनाव-पूर्व गठबंधन! जी किशन रेड्डी ने पवन कल्याण के साथ की खास बातचीत

उन्होंने कहा कि क्या एक सांसद को इस तरह बोलना चाहिए? निजामाबाद की जनता उन्हें सबक सिखाएगी। भाजपा विधानसभा चुनाव में एक भी सीट नहीं जीतेगी। भाजपा सांसद ने ओवैसी द्वारा बीआरएस को समर्थन करने पर सवाल उठाते हुए कई टिप्पणी की थी।