Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bageshwar By Polls: रिकॉर्ड तोड़ मतों से होगी जीत, BJP प्रदेश अध्यक्ष का दावा; बोले, 'अधूरा सपना करेंगे पूरा'

Bageshwar By polls भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने विधानसभा की बागेश्वर सीट के उपचुनाव के लिए मतदान संपन्न होने के बाद दावा किया कि उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी रिकॉर्ड मतों से जीत हासिल करेंगी। भट्ट ने शांतिपूर्ण मतदान के लिए जनता चुनाव आयोग व स्थानीय प्रशासन को बधाई दी है। साथ ही कहा कि पूर्व मंत्री स्व चंदन राम दास का सपना पूरा करेंगे।

By Prince SharmaEdited By: Prince SharmaUpdated: Wed, 06 Sep 2023 06:45 AM (IST)
Hero Image
Bageshwar By Polls: रिकॉर्ड तोड़ मतों से होगी जीत, BJP प्रदेश अध्यक्ष का दावा

देहरादून, राज्य ब्यूरो। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने विधानसभा की बागेश्वर सीट के उपचुनाव के लिए मतदान संपन्न होने के बाद दावा किया कि उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी रिकॉर्ड मतों से जीत हासिल करेंगी।

जनता ने जिस तरह से उत्साह के साथ मताधिकार का प्रयोग किया, वह राज्य सरकार के कार्यों पर मुहर लगाने का स्पष्ट संकेत है।

EVM मशीन पर जताया भरोसा

भट्ट ने शांतिपूर्ण मतदान के लिए जनता, चुनाव आयोग व स्थानीय प्रशासन को बधाई दी है। साथ ही कहा कि जनता का एक-एक वोट पूर्व मंत्री स्व चंदन राम दास के क्षेत्रीय विकास में दिए गए योगदान के प्रति श्रद्धांजलि और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के प्रति विश्वास को लेकर ईवीएम में दर्ज हुआ है।

पूर्व मंत्री रामदास के अधूरे सपनों को किया जाएगा पूरा

उन्होंने दावा किया कि आठ सितंबर को चुनाव परिणाम बागेश्वर की जनता के लिए विकास का सूरज लेकर आएगा, जिसकी रोशनी में क्षेत्रीय विकास को लेकर पूर्व मंत्री स्व राम दास के अधूरे सपनों को पूरा किया जाएगा।

उन्होंने आरोप लगाया कि कि कांग्रेस समेत विपक्ष ने उपचुनाव में मतदाताओं को दिग्भ्रमित करने का प्रयास किया, लेकिन बागेश्वर की जनता ने विकास के मुद्दे पर सकारात्मक वोट दिया है।