Move to Jagran APP

GoPro Camera Price: यहां जानें सबसे लेटेस्ट गोप्रो कैमरा की कीमत और फीचर्स, आजकल इस वजह से हैं काफी डिमांड में

GoPro Camera Price- अगर आप अपने लिए गोप्रो का कैमरा खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां इन लेटेस्ट Best Cameras का ख़ास कलेक्शन पेश किया जा रहा है साथ ही इनके फीचर्स और कीमत की जानकारी भी पेश की जा रही है तो आप इस लेख को पढ़कर अपने लिए बेहतरीन विकल्प चुन सकते हैं। काफी हाई क्वालिटी में वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए ये बेस्ट माने जाते हैं।

By SonaliEdited By: SonaliPublished: Mon, 21 Aug 2023 04:18 PM (IST)Updated: Fri, 15 Sep 2023 05:13 PM (IST)
GoPro Camera Price List : Cover Image

GoPro Camera Price: क्या आप भी अपने लिए गोप्रो का कैमरा लेना चाहते हैं लेकिन समझ नहीं आ रहा कि कौन-सा विकल्प ठीक रहेगा? अगर हाँ तो यह लेख आपके लिए ही है जिसमें गोप्रो के Best Camera का सबसे लेटेस्ट कलेक्शन पेश किया जा रहा है। लाइव स्ट्रीमिंग के लिए भी ये कैमरा बेस्ट हैं। इनका वेट भी काफी हल्का है। ये Video Camera काफी हाई क्वालिटी में वीडियो रिकॉर्ड करते हैं और फोटोज भी क्लिक कर सकते हैं।

GoPro Camera Price किफायती हैं और इनकी खरीदी पर वारंटी भी आती है। इनमें फ्रेम रेट है जिसे आप एडजस्ट कर सकते हैं और अपने वीडियो को अपनी मर्जी के स्पीड के साथ रिकॉर्ड कर सकते हैं। इन्हें प्रोफेशनल्स के लिए ख़ास डिज़ाइन किया गया है। Best Cameras को यूज़र्स की तरफ से काफी पसंद किया गया है जिससे इसे अच्छी रेटिंग्स मिली है। ये कैमरा वाटरप्रूफ हैं और इन्हें आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है।

GoPro Camera Price: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

टाइम लेप्स, स्लो मोशन, बर्स्ट स्टील फोटोग्राफी, कंटीन्यूअस शूटिंग मोड इत्यादि के साथ आ रहे ये कैमरा काफी बेहतरीन एक्सपीरियंस देते हैं। तो आप GoPro Camera Price और फीचर्स के आधार पर नीचे दिए गए विकल्पों का चुनाव कर सकते हैं।

1. GoPro Hero 9 Black Waterproof Digital Action Camera with Touch Screen

एंटी-शेक, टाइम लैप्स और लो लाइट जैसी विशेष सुविधाओं के साथ आ रहे इस Video Camera में डुअल स्क्रीन मिल रही है। इसकी खरीदी पर 2 साल की वारंटी आती है। लाइव स्ट्रीमिंग के लिए भी यह कैमरा बेस्ट है। इससे 5K अल्ट्रा HD वीडियो रिकॉर्ड की जा सकती है।

वाटरप्रूफ डिजिटल Best Camera टच स्क्रीन के साथ आता है और इसे इस्तेमाल करके काफी अच्छा एक्सपीरियंस मिलता है। GoPro Price: Rs 32,990.

2. GoPro Hero 10 Black Waterproof Action Camera

हल्के डिज़ाइन में आ रहा यह Best Cameras हाई परफॉर्म देता है। यह स्ट्रीमिंग स्टेबिलाइज़ेशन, डुअल स्क्रीन, हाइपरस्मूथ 4.0 और टाइम वॉर्प 3.0 के साथ आता है। इसका वेट भी काफी हल्का है। यह काफी हाई क्वालिटी में वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है और फोटोज क्लिक कर सकता है।

GoPro Camera Price किफायती है और इसमें फ्रेम रेट है जिसे आप एडजस्ट कर सकते हैं और अपने वीडियो को अपनी मर्जी के स्पीड के साथ रिकॉर्ड कर सकते हैं। GoPro Price: Rs 34,390.

3. GoPro HERO11 Waterproof Action Camera with Front + Rear LCD Screens

5.3K60 अल्ट्रा HD वीडियो रिकॉर्ड करने वाला Video Camera एंड्यूरो बैटरी के साथ आता है और इससे 1080p लाइव स्ट्रीमिंग की जा सकती है। इसे यूज़र्स की तरफ से काफी पसंद किया गया है जिससे इसे अच्छी रेटिंग्स मिली है।

रिवर राफ्टिंग के वक्त वीडियो कैप्चरिंग में यह GoPro Camera काफी काम आता है जो प्रोफेशनल्स के लिए ख़ास डिज़ाइन किया गया है। GoPro Price: Rs 40,290.

4. GoPro MAX 360 Action Camera

ब्लूटूथ, वाई-फाई और यूएसबी कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ आ रहा यह कैमरा बेस्ट है। GoPro Camera Price एकदम किफायती है। यह कैमरा वाटरप्रूफ है और इसे आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है। इसे मुश्किल हालात में यूज करने के लिए डिजाइन किया गया है।

इस Best Cameras सही तरीके से कैप्चर करने के लिए बनाया गया है जिससे आप एक पल भी कैप्चर करने से चूक न सकें। GoPro Price: Rs 51,490.

5. GoPro HERO9 Optical 1X Black Waterproof Video Camera

टाइम लेप्स, स्लो मोशन, बर्स्ट स्टील फोटोग्राफी, कंटीन्यूअस शूटिंग मोड इत्यादि आपको अपने वीडियो को और भी बेहतर तरीके से रिकॉर्ड करने के लिए मूवमेंट को क्रिएट करने, अच्छे एंगल से फोटो या वीडियो लेने और ज्यादा लंबा वीडियो शूट करने का एक्सपीरियंस देता है। Best Cameras आपके लिए एकदम परफेक्ट है।

1 साल की वारंटी के साथ आ रहा यह कैमरा वीडियोग्राफी का काफी बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है।

GoPro Camera Price भी किफायती है। GoPro Price: Rs 32,890.

FAQ: GoPro Camera Price

1. गोप्रो कैमरा क्या है?

GoPro Camera विशेष रूप से आपके एक्शन को सही तरीके से कैप्चर करने के लिए डिजाइन किया गया है, ताकि आप एक पल भी कैप्चर करने से चूक न सकें। इससे स्टेबल वीडियोज रिकॉर्ड किए जा सकते हैं।

2. सबसे बेहतरीन गोप्रो कैमरा कौन-सा है?

GoPro Hero 9 Black Waterproof Digital Action Camera with Touch Screen

GoPro Hero 10 Black Waterproof Action Camera

GoPro HERO11 Waterproof Action Camera with Front + Rear LCD Screens

GoPro MAX 360 Action Camera 

GoPro HERO9 Optical 1X Black Waterproof Video Camera

3. गोप्रो कैमरा की कीमत क्या है?

GoPro के भारत में तीन कैमरे- HERO6 Black, HERO5 Black और HERO5 Session पहले से ही मौजूद हैं. इनकी कीमत क्रमश: 37,000 रुपये, 27,000 रुपये और 18,000 रुपये है।

4. क्या गोप्रो कैमरा अच्छे हैं?

अपने वाइड-एंगल लेंस, वाई-फाई कनेक्टिविटी और वॉटरप्रूफ क्षमताओं के साथ, GoPros एक्शन शॉट्स, ट्रैवल फोटोग्राफी और रोजमर्रा के कैमरे के रूप में बहुत अच्छे हैं।

GoPro Camera Price: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.