Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Best Earphones Under 1000: अगर कम बजट में सुनना है झमाझम साउंड, तो खरीदें ये ईयरफोन

Best Earphones Under 1000 - एक अच्छा ईयरफोन मूवी देखने से लेकर म्यूजिक सुनने और गेम खेलने के मजे को बढ़ा देता है। नीचे आपके लिए कुछ चुनिंदा ईयरफोन की सूची दी गई है जिन्हें आप 1000 रूपए से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

By Deepak PandeyEdited By: Updated: Fri, 18 Nov 2022 06:54 PM (IST)
Hero Image
Best Earphones under 1000 In India with price

Best Earphones Under 1000: आपके लिए मार्केट में बाजार में बहुत सारे इयरफोन मौजूद हैं, लेकिन कोई भी यह बात पूरी जिम्मेदारी के साथ नहीं कह सकता है कि बाजार में जितने भी ईयरफोन उपलब्ध हैं, वे सब बेहतर साउंड क्वालिटी के साथ आते हैं। वे खुद को वैल्यू फॉर मनी होना सुनिश्चित नहीं करते हैं। दरअसल आज प्रोडक्ट की भीड़ में किसी भी प्रोडक्ट को खरीदने से पहले कई बार सोचना पड़ता है।

हालाँकि अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि हम आपको यहां उन Best Earphones under 1000 के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपके लिए उपयुक्त होने वाले हैं और आपके मनोरंजन के लेवल को बढ़ाने के लिए बेहतर साउंड का वादा करते हैं।

Best Headphones Under 1500 की खरीद के लिए यहां क्लिक करें

तो आइए बिना देर किए आपको उन Best Earphones under 1000 और Earphones Price के बारे में बताते हैं, जो कई उत्कृष्ट विशेषताओं के साथ आते हैं और इनमें बेहतर साउंड क्वालिटी, लंबी बैटरी लाइफ, आरामदायक डिजाइन और परेशानी मुक्त म्यूजिक सुनना मिलता है।

Best Earphones under 1000 In India

आपके लिए 1000 रूपए से भी कम कीमत में उपलब्ध ये ईयरफोन्स बोट, जेबीएल और रियलमी जैसे लोकप्रिय ब्रांड के हैं। 

boAt Bassheads 100 in Ear Wired Earphones - 67% Off

हम भारत में उपलब्ध Best Earphones under 1000 की बात करते हुए सबसे पहली जानकारी इस boAt Earphones की देते हैं, जो कि 5 में से 4.1 स्टार की दमदार यूजर्स रेटिंग के साथ आता है। यह स्टाइलिश सुपीरियर कोटेड वायर्ड इयरफ़ोन एक निश्चित फैशन स्टेटमेंट भी बनकर उभरता है और आपके लिए अच्छी साउंड क्वालिटी सुनिश्चित करता है। boAt Wired Earphones Price: Rs 329.

क्यों खरीदें?

  • एचडी माइक्रोफोन की सुविधा
  • यूजर्स के लिए अनुकूल
  • 1.2 मीटर की लंबाई वाला केबल

JBL Earphones - 30% Off

आपके लिए यह JBL Headphones भी एक अच्छा विकल्प है, जो आपके मनोरंजन के लेवल को और भी बढ़ा देता है। यह ईयरफोन माइक के साथ आता है और इसे वन बटन मल्टी फंक्शन रिमोट मिलता है। यह ईयरफोन हल्का होने के साथ-साथ आरामदायक भी है और यह आपके लिए 3 आकार (S,M,L) के साथ उपलब्ध है, जिसमें आप अपने अनुसार चयन कर सकते हैं। यह आपको लंबे समय तक सुनने के बाद भी आरामदायक अनुभव देता है। JBL Earphones Price: Rs 699.

क्यों खरीदें?

  • JBL सिग्नेचर साउंड
  • लाइटवेट और कम्फोर्टेबल
  • हाई क्लीन बास

Realme Buds 2 Wired in Ear Earphones - 25% Off

आप इस Realme Earphones के पावरफुल 11.2 मिमी बास बूस्ट ड्राइवर का आनंद ले सकते हैं, जिसमें मल्टी-लेयर कम्पोजिट डायाफ्राम शामिल है। यह आपको एक सटीक बास प्रतिक्रिया प्रदान करता है। इस इनलाइन रिमोट में तीन tactile बटन और एक माइक है, जिससे आप अपने म्यूजिक और वीडियो और इनकमिंग कॉल को नियंत्रित कर सकते हैं और यहां तक ​​कि एक बटन के टच पर वॉयस असिस्टेंट को काल कर सकते हैं। यह ईयरफोन टिकाऊ भी है। Realme Earphones Price: Rs 599.

क्यों खरीदें?

  • इनलाइन रिमोट फीचर्स
  • मल्टी-लेयर कम्पोजिट डायाफ्राम
  • आकर्षक डिजाइन

Philips Audio Wired Earphones - 30% Off

यह Philips Earphones भी माइक के साथ आता है और परफेक्ट इन-ईयर सील बाहरी शोर को रोकता है। सभी कानों में अच्छी तरह से फिट होने के लिए इसे 3 इंटरचेंजेबल रबर कैप्स दिया गया है। इसमें 1.2 मीटर केबल के साथ 3.5 मिमी का प्लग दिया गया है और यह ईयरफोन 10mm स्पीकर ड्राइवर के साथ आता है। इसमें इंटीग्रेटेड माइक्रोफ़ोन और कॉल बटन दिया गया है,जो आपके अनुभव को और भी बढ़ाता है। Philips Earphones Price: Rs 279.

क्यों खरीदें?

  • 10mm स्पीकर ड्राइवर
  • 3 इंटरचेंजेबल रबर कैप्स
  • इंटीग्रेटेड माइक्रोफ़ोन और कॉल बटन

pTron Tangent Urban Earphones - 69% Off

यह pTron Earphones भी आपके लिए एक अच्छा विकल्प है। इसे 60 घंटे तक के प्लेटाइम, ENC वायरलेस ब्लूटूथ, लो लेटेंसी गेमिंग, पंची बास, माइक के साथ इन-ईयर वायरलेस इयरफ़ोन, टाइप-सी चार्जिंग, IPX4 और वॉयस असिस्टेंस जैसी कई सुविधाओं के साथ पेश किया जाता है, जो आपके मनोरंजन के लेवल को बढ़ाने में मदद करता है। इसे बनाने के लिए स्कीन फ्रैंडली मैटेरियल का इस्तेमाल किया गया है। pTron Earphones Price: Rs 799.

क्यों खरीदें?

  • स्कीन फ्रैंडली मैटेरियरल
  • स्ट्रांग और स्थिर 10M वायरलेस कनेक्टिविटी
  • 10 मिमी का डायनेमिक स्पीकर

Wireless Headphones की खरीद के लिए यहां क्लिक करें. 

Disclaimer: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं थे। यहां कीमतें अमेज़ॅन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।