Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Best Acer Laptops In India: डायनेमिक स्पेक, किलर कनेक्टिविटी और परफेक्शन के बॉस, कीमत केवल Rs 24,990 से शुरू

Best Acer Laptops In India - एसर के लैपटॉप अपनी लंबी बैटरी लाइफ और जबरदस्त फीचर्स के लिए जाने जाते हैं और इन्हें भारत में बहुत ही किफायती कीमत पर पेश किया जाता है जिसके कारण हर वर्ग के खरीददार इन्हें अफोर्ड कर ले जाते हैं।

By Deepak PandeyEdited By: Deepak PandeyUpdated: Wed, 02 Nov 2022 05:04 PM (IST)
Hero Image
Best Acer Laptops In India: Price, Features and Specifications

Best Acer Laptops In India: ताइवान की Acer मल्टीनेशनल कंपनी एक हार्डवेयर और इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट निर्माता कंपनी है, जो एडवांस इलेक्ट्रॉनिक्स टेक्नोलॉजी में विशेषज्ञता रखती है। इस कंपनी का मुख्यालय न्यू ताइपे सिटी के जिझी में है। ये कंपनी डेस्कटॉप, पीसी, टैबलेट, क्रोमबुक, टैबलेट, टेलीविजन, सर्वर और स्टोरेज डिवाइस को बनाने का कार्य करती है और उनकी बिक्री करती है।

Acer अमेरिका के साथ-साथ भारत में भी अपनी सेवाएं देती है और इसके लैपटॉप काफी लोकप्रिय हैं, क्योंकि इसके लैपटॉप काफी अच्छे और टिकाऊ होते हैं। ऐसे में अगर आपने भी अपने लिए एक नए एसर लैपटॉप को खरीदने की योजना बनाई है, तो आप सही जगह पर है, क्योंकि यहां Best Acer Laptops In India और Acer Laptops Prices के बारे में जानकारी दी जा रही है।

10 Best Lenovo laptops In India के लिए यहां क्लिक करें.

Best Acer Laptops In India: Price, Features and Specifications

भारत में Acer लोगों की आवश्यकताओं की पूर्ति करने वाले लैपटॉप की एक लंबी रेंज की पेशकश करती है, जो हर तरह के खरीददारों के बजट में फिट हो जाती है।

Acer Aspire 3 (14 inch) Laptop - 29% Off

Buy Now 

Best Acer Laptops In India की लिस्ट का यह Acer Aspire 3 Laptop आपके लिए सबसे किफायती कीमत पर उपलब्ध है और इसे 4GB की रैम और 256GB के रोम के साथ पेश किया जाता है। इस लैपटॉप का वजन 1.9Kg है, जो इसे कैरी करने में आसान बनाता है। Acer Laptop Price: Rs 24,990.

क्यों खरीदें?

  • 14 इंच की स्क्रीन साइज
  • 4GB की रैम और 256GB का रोम
  • ‎9.5 घंटे तक की एवरेज बैटरी लाइफ

Acer Aspire 3 Laptop - 22% Off

Buy Now

Best Acer Laptops In India की लिस्ट का यह एसर 3 लैपटॉप एक और किफायती विकल्प है और यह केवल 1.9 किलो के वजन के साथ आता है, जो इसे काफी हल्का बनाने में मदद करता है। इस लैपटॉप में खरीददारों की सुविधा के लिए विंडो 11 दिया गया है और यह AMD एथेनॉल सिल्वर 3050U ड्यूल कोर प्रोसेसर पर संचालित होता है। Acer Aspire 3 Laptop Price: 28,987.

क्यों खरीदें?

  • 15.6 इंच की स्क्रीन साइज
  • 4GB की रैम और 256GB का रोम
  • 9 घंटे तक की एवरेज बैटरी लाइफ

Best ASUS Laptops In India के लिए यहां क्लिक करें.

Acer Extensa 15 Lightweight Laptop - 65% Off

Buy Now

11th जेनरेशन इंटेल कोर i3 प्रोसेसर पर संचालित होने वाला यह Acer Extensa Laptop भी अपनी किफायती कीमत के साथ दमदार परफार्मेंस के लिए जाना जाता है। इस लैपटॉप में विंडो होम 11 आदि की सुविधा मिल जाता है। इस लैपटॉप में 8 घंटे तक की बैटरी लाइफ है, जो लंबे संमय तक कार्य करने या एंटरटेनमेंट करने की सुविधा देता है। Acer Extensa 15 Laptop Price: Rs 34,990.

क्यों खरीदें?

  • 15.6 इंच का फुल HD डिस्प्ले
  • 8GB की रैम और 1TB का रोम
  • 8 घंटे तक की एवरेज बैटरी लाइफ

Acer Aspire 5 Laptop - 41% Off

Buy Now

यह Acer Aspire 5 Laptop काफी पतला और हल्का है, क्योंकि इसका वजन मात्र केवल 1.45 किलो रखा गया है। इस लैपटॉप को 14 इंच के फुल एचडी डिस्प्ले के साथ पेश किया जाता है और खरीददारों की सुविधा के लिए इसे विंडो होम 11 और एमएस ऑफिस दिया गया है। Acer Aspire 5 Laptop Price: Rs 44,990.

क्यों खरीदें?

  • 14 इंच का फुल HD डिस्प्ले
  • 8GB की रैम और 512GB का रोम
  • 11.5 घंटे की एवरेज बैटरी लाइफ

Acer Nitro 5 Gaming Laptop - 21% Off

Buy Now

अगर आप गेमिंग के शौकीन हैं और थोड़ा ज्यादा पैसा खर्च करना चाहते हैं, तो आप ज्यादा एडवांस फीचर्स वाले इस Acer Nitro Gaming Laptop पर विचार कर सकते हैं, क्योंकि फिलहाल यह Best Acer Laptops In India की लिस्ट का सबसे महंगा प्रोडक्ट है। यूजर्स ने इस लैपटॉप को 5 में से 4.1 स्टार की दमदार रेटिंग दी है। Acer Gaming Laptop Price: Rs 69,990.

क्यों खरीदें?

  • 15.6 इंच का फुल HD डिस्प्ले
  • 16GB की रैम और 512GB का रोम
  • पिक्चर परफेक्ट और किलर कनेक्टिविटी

 अमेजन पर और भी एसर लैपटॉप के लिए यहां क्लिक करें

Disclaimer: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं थे। यहां कीमतें अमेज़ॅन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।