Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Smart Watch For Women: स्टाइलिश वॉच जो हैं हर मौके के लिए बेस्ट, तगड़ी बैटरी, कॉलिंग जैसी खूबिया चुरा लेंगी दिल

Smart Watch For Women यहां पर आपको सस्ती कीमत पर लेटेस्ट फीचर वाली स्मार्टवॉच के बारे में बताया जा रहा है। इन Ladies Smart Watch में आपको काफी कलर और पैटर्न के भी ऑप्शन मिल रहे हैं जो आपके हर लुक के साथ मैच होकर स्टाइलिश लुक देंगे। ये एक तरह से आपका हेल्थ का डॉक्टर है जो हर समय आपकी सेहत पर नजर रखेंगी।

By Asha SinghEdited By: Asha SinghUpdated: Tue, 04 Jul 2023 01:41 PM (IST)
Hero Image
Smart Watch For Women Image Source: Jagran

Smart Watch For Women: समय के साथ-साथ लाइफस्टाइल भी अपग्रेड होती जा रही है। इसी के साथ लोगों का सेहत के प्रति बहुत कम ध्यान जाता है। अगर आप भी ऐसा ही डिवाइस खोज रही है, जो हर पल आपकी सेहत पर नजर रखें और आपको अलर्ट करें। इसके लिए Smartwatch For Ladies बहुत ही अच्छा ऑप्शन है।

क्या आप भी अपने लिए एडवांस फीचर वाली Smartwatch लेना चाहती हैं? जो सेहत के साथ लुक का भी ख्याल रखें। आपके लिए यहां पर हम बेहतरीन स्मार्टवॉच का कलेक्शन लेकर आए हैं, जिनकी खुबिया जान आपका दिल ख़ुशी से पागल हो जायेगा। ये Smartwatch For Women ब्लूटूथ कॉलिंग, स्पोर्ट्स मोड, ऑक्सीजन लेवल और स्लीप मॉनिटर जैसे एडवांस फीचर के साथ आती हैं। इन्हें हेल्थ और फिटनेस ट्रैकिंग में बहुत मददगार माना जाता है।

यह भी पढ़ें - Best Smart Watch (2023): भारत में कौन सी स्मार्टवॉच है सबसे अच्छी? किसकी होती है ज्यादा बिक्री?

Smart Watch For Women: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

ये स्मार्ट वाच महिलाओं के लिए सूटेबल हैं, जिनको डेली कैरी करना काफी कम्फर्टेबल है। इन Ladies Smart Watches की अमेजन पर कीमत भी ज्यादा नहीं है। वहीं इनको यूज करना भी बहुत आसान है। ये Best Smartwatch For Women वाटर और डस्ट प्रूफ फीचर के साथ आती हैं। चलिए नजर डालते हैं इनके फीचर्स पर।

1. boAt Xtend/ Smartwatch 

यह इस लिस्ट की सबसे पॉपुलर स्मार्ट वॉच है, जो अलेक्सा बिल्ट इन फीचर के साथ आती है। इस boAt Smartwatch की स्क्रीन 1.69” HD है, जो सेहत की पल-पल की जानकारी देती है।


यहां देखें

HD डिस्प्ले के साथ आने वाली यह Smartwatch For Ladies 14 स्पोर्ट्स मोड के साथ आ रही है, जिनकी मदद से आप स्पोर्ट्स एक्टिवटी को ट्रैक कर सकती हैं। boAt Xtend Smartwatch Price: Rs 2799.

2. Noise Twist Bluetooth Calling Smart Watch 

गोल्ड वाइन कलर की यह वॉच बहुत ही खूबसूरत है। इस Smart Watch For Women की बैटरी एक बार चार्ज करने पर 7 दिन तक चलती है। यह वॉच हार्ट रेट, स्लीप, ऑक्सीजन लेवल, स्ट्रेस लेवल पर निगरानी रखने में मदद करती है।


यहां देखें

इस Ladies Smart Watch को आप अपने मोबाइल फोन से कनेक्ट कर सभी नोटिफिकेशन, कॉल्स और मैसेज रिसीव कर सकते हैं। Noise Smartwatch Price: Rs 1799.

3. Fire-Boltt Allure Women's Smartwatch 

अगर आपको मेटालिक स्ट्रैप में स्मार्ट वॉच चाहिए, तो यह वाच बेस्ट ऑप्शन है। गिफ्ट करने के लिए आप इसको ले सकते हैं। यह Fire-Boltt Women's Smartwatch गोल्डन कलर के अलावा और भी कलर ऑप्शन में मौजूद हैं।


यहां देखें

कैलोरी बर्न को बेहतर तरीके से ट्रैक करने के लिए आप इस Women's Smartwatch की मदद से 24/7 हार्ट रेट को ट्रैक कर सकते हैं। यह स्मार्टवॉच 360 हेल्थ फीचर के साथ आती है। Fire-Boltt Smart Watch Price: Rs 2799.

4. Amazfit GTR Mini Smart Watch 

हार्ट रेट, स्लीप, ऑक्सीजन लेवल, स्ट्रेस लेवल को मॉनिटर करने के लिए यह Smart Watch For Women बहुत ही बढ़िया है। फिटनेस को सही से ट्रैक करने के लिए यह GPS ट्रैकिंग के साथ आती है।

यहां देखें

इस Amazfit Smart Watch को एक बार चार्ज करने पर 14 दिन तक यूज कर सकती हैं। डेली यूज में पहनने के लिए यह Ladies Smart Watch बहुत ही बढ़िया रहेगी। इसका राउंड डायल है, जो अच्छा लुक देता है। Amazfit Smart Watch Price: Rs 10999.

5. Apple Watch Series 8 [GPS + Cellular 45 mm] Smart Watch 

4.5 स्टार की रेटिंग के साथ आने वाली इस एप्पल स्मार्ट वाच का कोई जवाब नहीं है। इस Apple Smart Watch की हमेशा ऑन रहने वाली डिस्प्ले है। यह वॉच ब्लड ऑक्सीजन, ECG ऐप्प जैसे फीचर के साथ आती है।


यहां देखें

इसमें आपको सेलुलर और GPS दोनों का फीचर मिलता है। सेहत में कुछ भी गड़बड़ होने पर आपको नोटिफिकेशन मिलेगा। यह Apple Watch Women स्टार लाइट कलर के अलावा और भी कलर ऑप्शन में मौजूद है। Apple Watch Price: Rs 58900.

FAQ: Smart Watch For Women पर पूछे जाने वाले सवाल-जवाब

1. स्मार्टवॉच को इस्तेमाल कैसे करते हैं?

स्मार्टवॉच को यूज करने के लिए सबसे पहले Smart watch को चार्जर से कनेक्ट करें ताकि आप पूरी बैटरी के साथ शुरू करें। इसके बाद फोन आप से कनेक्ट कर उसे यूज करें।

2. महिलाओं के लिए भारत में कौन सी स्मार्टवॉच ब्रांड सबसे अच्छी है?

यहां भारत में सबसे पॉपुलर Smartwatch For Women के बारे में बताया है, जो बहुत अच्छी क्वालिटी की स्मार्टवॉच बनाती हैं।

  • Apple Watch Series 8 [GPS + Cellular 45 mm] Smart Watch
  • Amazfit Zepp Smart Watch
  • Fire-Boltt Allure Women's Smartwatch
  • Noise ColorFit Pulse Smartwatch
  • boAt Xtend/ Smartwatch

3. डेली यूज के लिए कौन सी स्मार्टवॉच सबसे बेहतर है?

फिटबिट वर्सा 4 फिटनेस वॉच भारत में सबसे अच्छी स्मार्टवॉच है। यह Smartwatch For Ladies 40 से अधिक अभ्यासों को ट्रैक कर सकता है और वास्तविक समय में आपके आंकड़े दिखा सकता है। यह घड़ी आपके वर्कआउट इंटेंसिटी लेवल का पता लगाने में भी मदद करेगी, जो आपके लिए मददगार होगी।

Smart Watch For Women: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।