Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नई-नई वेबसीरीज और मूवीज का लेना मजा? तो ये Samsung Soundbars दिखाएंगे कमाल, जानें क्या हैं इनके दाम और खूबियां

Best Samsung Soundbars- नई-नई वेबसीरीज और मूवीज देखने का एक्सपीरियंस डबल मजेदार करना है तो यहां आपको सैमसंग के Dolby Atmos Soundbar के बारे में बताया जा रहा है। ये साउंडबार स्पीकर और सबवूफर के साथ आते हैं जो दमदार साउंड और बेस क्वालिटी का मज़ा देते हैं। ये रिमोट कंट्रोल से फक्शन करते हैं। इनका डिजाइन भी कॉम्पैक्ट है।

By SonaliEdited By: SonaliUpdated: Fri, 15 Sep 2023 05:08 PM (IST)
Hero Image
Best Samsung Soundbars With Price: Cover Image

Best Samsung Soundbars: इस लेख में आपके लिए लेटेस्ट Samsung Sound Bar का ख़ास कलेक्शन पेश किया जा रहा है। ये साउंडबार डॉल्बी साउंड फीचर से लैस हैं जो नई-नई वेबसीरीज और मूवीज देखने का एक्सपीरियंस कई गुना बेहतर कर देते हैं। बता दें कि डॉल्बी एटमॉस एक ऑडियो टेक्नोलॉजी है जो संगीत, फ़िल्में और टीवी शोज के लिए डिज़ाइन की गई है। इन Soundbar With Dolby Atmos का इफ़ेक्ट 360-डिग्री सुनने को मिलता है जिससे आपको 3डी ऑडियो का एक्सपीरियंस मिलता है।

ये Soundbar स्पीकर और सबवूफर के साथ आते हैं और ये रिमोट कंट्रोल से फक्शन करते हैं। इनका डिजाइन भी कॉम्पैक्ट है जिससे ये आसानी से टीवी के नीचे फिट हो जाते हैं। इनकी साउंड और बेस क्वालिटी काफी दमदार है। ये दिखने में बेहद ही स्टाइलिश और कॉम्पैक्ट हैं जिससे ये आसानी से टीवी के नीचे फिट हो जाते हैं। इनमें ब्लूटूथ, एचडीएमआई और वायरलेस कनेक्टिविटी ऑप्शन आते हैं। यूज़र्स ने भी इन्हें काफी पसंद किया है जिससे इन्हें टॉप रेटिंग्स मिली है।

Best Samsung Soundbars: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

तो आप नीचे दी गई लिस्ट में बेस्ट साउंडबार के दाम और उनके फीचर्स को देख सकते हैं और इन्हें खरीदकर एंटरटेनमेंट का भरपूर मजा लें सकते हैं।

1. Samsung HW-B67E/XL 5.1 Channel Dolby Atmos Soundbar

1 साल की वारंटी के साथ आ रहा यह Samsung Sound Bar 5.1ch और DTS वर्चुअल एक्स साउंड

एक्सपीरियंस देता है। यह वायरलेस सबवूफर, 1x वायरलेस रियर स्पीकर और 1x सेंटर स्पीकर के साथ आता है। इसे यूज़र्स ने भी अच्छी रेटिंग्स दी है।

Soundbar Dolby Atmos को टीवी के साथ अटैच करने से से आपको अच्छी पिक्चर क्वालिटी के साथ ही बढ़िया साउंड क्वालिटी का मजा मिलता है। Samsung Soundbar Price: Rs 28,990.

2. Samsung T420/XL 2.1 Channel Wireless Soundbar With Dolby Atmos

सबवूफर के साथ आ रहा यह Best Samsung Soundbars रिमोट कंट्रोल से फक्शन करता है। इसकी साउंड और बेस क्वालिटी काफी दमदार है। इसका डिजाइन भी कॉम्पैक्ट है जिससे यह आसानी से टीवी के नीचे फिट हो जाता है।

मूवीज, वेबसीरीज और म्यूजिक का बढ़िया एक्सपीरियंस लेना हो तो यह Soundbar आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। इसे यूज़र्स के द्वारा भी काफी पसंद किया गया है जिससे इसे टॉप रेटिंग्स मिली है। Samsung Soundbar Price: Rs 9,632.

3. Samsung 330W 3.1.2ch Ultra Slim Soundbar Dolby Atmos

टॉप/सेंटर फायरिंग स्पीकर और सबवूफर के साथ आ रहा यह 3.1.2 चैनल Soundbar With Dolby Atmos दिखने में बेहद ही स्टाइलिश और अल्ट्रा स्लिम है। वाइट कलर में आ रहे इस साउंडबार से आपको काफी जबरदस्त अनुभव मिलता है।

इस Samsung Sound Bar में ब्लूटूथ, वाई-फाई और वायरलेस कनेक्टिविटी ऑप्शन आते हैं और इसकी खरीदी पर 1 साल की वारंटी मिलती है। Samsung Soundbar Price: Rs 42,990.

4. Samsung HW-S61B 5.0ch All-in-One Wireless Dolby Atmos Soundbar

Q-सिम्फनी और बिल्ट-इन सेंटर स्पीकर के साथ आ रहे इस Soundbar With Dolby Atmos में एलेक्सा फीचर आता है जिससे इसे आप अपनी वॉइस से कंट्रोल कर सकते हैं। इसमें ब्लूटूथ, एचडीएमआई और वायरलेस कनेक्टिविटी ऑप्शन आते हैं।

इस हाई परफॉर्म करने वाले Samsung Soundbar की साउंड क्वालिटी एकदम दमदार है जिससे घर बैठे सिनेमा हॉल जैसा एक्सपीरियंस मिलता है। Samsung Soundbar Price: Rs 65,799.

5. Samsung 11.1.4ch HW-Q990B Soundbar With Dolby Atmos

इस टॉप रेटेड Dolby Atmos Soundbar के साथ रिमोट कंट्रोल ऑपरेशन, एडाप्टिव साउंड लाइट, गेम मोड पर स्विच, वायरलेस सबवूफर, अप-फायरिंग स्पीकर, साइड-फायरिंग स्पीकर, वाइड रेंज ट्वीटर, वायरलेस रियर स्पीकर शामिल है। यह ब्लूटूथ, एचडीएमआई और वायरलेस कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ आता है।

Samsung Sound Bar को यूज़र्स के द्वारा भी काफी पसंद किया गया है जिससे इसे टॉप रेटिंग्स मिली है। Samsung Soundbar Price: Rs 65,799.

FAQ: Best Samsung Soundbars

1. सैमसंग साउंडबार के कौन-से मॉडल सबसे अच्छे हैं?

Samsung HW-B67E/XL 5.1 Channel Dolby Atmos Soundbar

Samsung T420/XL 2.1 Channel Wireless Soundbar With Dolby Atmos

Samsung 330W 3.1.2ch Ultra Slim Soundbar Dolby Atmos

Samsung HW-S61B 5.0ch All-in-One Wireless Dolby Atmos Soundbar

Samsung 11.1.4ch HW-Q990B Soundbar With Dolby Atmos

2. क्या सैमसंग साउंडबार टीवी से बेहतर ध्वनि देते हैं?

Samsung Sound Bar हाई क्वालिटी वाले ऑडियो प्रदर्शन के मामले में हमेशा एक उच्च-गुणवत्ता वाले टेलीविजन से आगे रहता है और इससे काफी बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलता है।

3. क्या सैमसंग साउंडबार में डॉल्बी एटमॉस साउंड फीचर आता है?

हाँ Samsung Soundbar में डॉल्बी एटमॉस साउंड फीचर आता है।

4. क्या सैमसंग साउंडबार को खरीदना ठीक है?

सैमसंग साउंडबार की आज के समय में काफी डिमांड है जिससे आप इन्हें खरीदने का विचार कर सकते हैं।

Best Samsung Soundbars: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।