Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'आराध्या जल्दी जाओ...', जब बेटी के साथ गणेश पंडाल में फंसी ऐश्वर्या राय बच्चन; VIDEO

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस अपनी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) और मां वृंदा राय के साथ बप्पा के दर्शन करने मुंबई के एक गणपति पंडाल पहुंचीं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या और आराध्या भीड़ में फंसी हैं।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Tue, 10 Sep 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
गणेश पंडाल में बेटी बेटी आराध्या बच्चन के संग भीड़ में फंसी ऐश्वर्या राय बच्चन।(फोटो सोर्स: एएनआई)

एएनआई, मुंबई। मुंबई में इस समय गणेशोत्सव की धूम है। बॉलीवुड सितारें अलग-अलग गणेश पंडाल जाकर बप्पा का दर्शन कर रहे हैं। सोमवार को ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) और मां वृंदा राय के साथ बप्पा के दर्शन करने मुंबई के एक गणपति पंडाल पहुंचीं।

भीड़ में फंस गई ऐश्वर्या और आराध्या

हालांकि पंडाल में लोगों के जमावड़े की वजह से ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या लंबे समय तक भिड़ से घिरी रहीं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या और आराध्या भीड़ में फंसी हैं। भीड़ में आराध्या पसीने से तरबतर हो जाती है। बेटी की परेशानी ऐश्वर्या के चेहरे से साफ झलकती है।

इसके बाद ऐश्वर्या अपनी बेटी से कहती हैं कि आराध्या कार आ गई है जाओ। हालांकि आराध्या को भेजकर ऐश्वर्या थोड़ी देर तक पंडाल में खड़ी रहती हैं।

अनंत-राधिका ने भी दी बप्पा को विदाई

बताते चलें कि रविवार को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने गिरगांव चौपाटी में गणेश प्रतिमा विसर्जन कार्यक्रम में भाग लिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि गणपति बप्पा मोरिया का नारा लगाते हुए अनंत और राधिका भगवान गणेश की विदा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: VIDEO: धूमधाम से अनंत राधिका ने किया गणपति विसर्जन, नीता अंबानी भी दिखीं साथ