Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aapka Apna Zakir में जाकिर खान ने अपनी स्टैंड-अप कॉमेडी और Zakirism से सबका दिल जीता

Aapka Apna Zakir शो का फॉर्मेट इस तरह से बनाया गया है जिससे वह दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच सके। यह शो जाकिर खान के मजेदार चुटकुले ऑडिएंस को सुनाए जाने वाले किस्से सेलिब्रिटी गेस्ट के साथ गुफ्तगू व हंसी-मजाक और पैनलिस्ट के सटायर और पहेलियों के इर्द-गिर्द घूमता है। यह शो बातचीत से उत्पन्न हास्यपूर्ण स्थितियों पर केंद्रित है।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Fri, 23 Aug 2024 02:05 PM (IST)
Hero Image
Aapka Apna Zakir में जाकिर खान ने अपनी स्टैंड-अप कॉमेडी से सबका दिल जीता

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। डिजिटलाइजेशन के इस दौर में, डिजिटल कंटेंट क्रिएटर्स जिस तरह से शानदार काम कर रहे हैं, उसका लाभ उन्हें दूसरे क्षेत्रों में भी मिल रहा है। ये डिजिटल स्टार्स अब फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में भी लोकप्रिय हो रहे हैं, और दर्शक उन्हें वहां भी पूरा प्यार दे रहे हैं। ऐसे ही एक डिजिटल स्टार हैं जाकिर खान, जो टेलीविजन की दुनिया में तेजी से आगे निकल रहे हैं। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर उनका नया शो Aapka Apna Zakir हाल ही में लॉन्च हुआ है। जाकिर डिजिटल दुनिया में सालों से काम कर रहे हैं और अपने रिलेटेबल ह्यूमर और कहानी से सबकी वाहवाही लूटते रहे हैं। अब इस शो के माध्यम से जाकिर की विशिष्ट शैली को टेलीविजन की व्यापक ऑडिएंस से जुड़ने का मौका मिलेगा।

शो में जाकिर के मजेदार चुटकुले, गेस्ट के दिलचस्प किस्से और पैनलिस्ट के सटायर

Aapka Apna Zakir शो का फॉर्मेट इस तरह से बनाया गया है, जिससे वह दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच सके। यह शो जाकिर खान के मजेदार चुटकुले, ऑडिएंस को सुनाए जाने वाले किस्से, सेलिब्रिटी गेस्ट के साथ गुफ्तगू व हंसी-मजाक, और पैनलिस्ट के सटायर और पहेलियों के इर्द-गिर्द घूमता है। यह शो बातचीत से उत्पन्न हास्यपूर्ण स्थितियों पर केंद्रित है। इसका सेट काफी बड़ा है और पूरे माहौल को हास्यपूर्ण रखा गया है, जिससे दर्शकों को ऐसा लगता है कि शो में उनकी रुचि से संबंधित चीजों पर बात हो रही है। शो की शुरुआत जाकिर खान की इंट्री से होती है। वह शो में बैठे दर्शकों से गुफ्तगू व हंसी-मजाक करते हैं। उसके बाद उनकी टीम आती है, जहां एक-दूसरे पर सटायर मारे जाते हैं। अंत में शो में सेलिब्रिटी गेस्ट आते हैं, जिनके जीवन और उनकी फिल्मों के बारे में जानकारी ली जाती है।

दिलचस्प बातें और हास्य किस्सों की भरमार

Aapka Apna Zakir टेलीविजन पर किसी भी अन्य कॉमेडी शो से अलग है। यह हल्का-फुल्का टॉक शो के अनुभव को और भी बेहतर बनाता है क्योंकि यह रोजमर्रा के अनुभवों को कॉमेडी के साथ पेश करता है, और जाकिर खान इसे और दिलचस्प बना देते हैं। इस शो की ताकत उनकी सादगी है। जाकिर की बातचीत करने की शैली से कंटेंट व्यक्तिगत और प्रासंगिक लगता है, मानो वह कैमरे के सामने परफॉर्मेंस नहीं दे रहे हैं, बल्कि किसी से बातचीत कर रहे हैं, जिसमें ह्यूमर पर्याप्त है।

शो में हास्य टीमों के पैनलिस्ट

जाकिर खान की कैंडिड स्टाइल कॉमेडी और कुशल कहानी कहने की शैली से लोग प्रभावित होते हैं। इसी कारण वे भारत में सबसे लोकप्रिय और पहचाने जाने वाले स्टैंड-अप कॉमेडियन में से एक बन गए हैं। रिश्तों, प्यार, काम और जीवन पर उनके प्रासंगिक चुटकुलों के कारण वे युवाओं के बीच विशेष रूप से लोकप्रिय हैं। अब उनकी इसी शैली को लोग Aapka Apna Zakir में देख पाएंगे, जिसमें उनका साथ देंगे ऋत्विक धनजानी, परेश गणात्रा, गोपाल दत्त, और श्वेता तिवारी। ये सभी पैनलिस्ट की भूमिका में नजर आएंगे। जाकिर की ये टीम एक-दूसरे की टांग खींचने और सटायर मारने में आगे है। गेस्ट के साथ इनके सवाल और पहेलियां बेहद अनोखी हैं, जिन्हें देखकर दर्शक आनंदित होते हैं।

सेलिब्रिटी गेस्ट के साथ फुल मनोरंजन

इस शो में फुल मनोरंजन है, क्योंकि इसमें सेलिब्रिटी गेस्ट भी हैं, जिनके साथ जाकिर खान बेहद मजाकिया होते हैं। सेलिब्रिटी की हर बात पर वे जोक्स क्रैक करते हैं, जिससे सुनने वालों की हंसी आना तय है। हाल ही में इसका पहला एपिसोड दिखाया गया, जिसके गेस्ट थे निर्माता और निर्देशक करण जौहर। उनके साथ जाकिर खान ने खूब मजा किया। शो में करण ने फिल्म इंडस्ट्री के कई किस्से सुनाए और पैनलिस्ट की मजेदार पहेलियों का जवाब दिया।

आप भी देखें यह मजेदार शो

बतौर कॉमेडियन, जाकिर खान का अंदाज हर किसी से जुदा है। वह सहज तरीके से ऐसी बातें या किस्से बताते हैं कि सुनने वालों को हंसी आ ही जाती है। ऐसा लगता है जैसे कोई दोस्त हमसे संबंधित कोई बात कह रहा हो, जिसे सुनकर आनंद आता है। लगता है कि उनकी बातें हम हमेशा सुनते रहें। जाकिर खान ने अपनी स्टैंड-अप कॉमेडी और "Zakirism" से सबके दिलों में जगह बना ली है और अब वह पूरे देश का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। शो के दो एपिसोड आ चुके हैं, जिन्हें दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं। यह शो हर शनिवार और रविवार, रात 9:30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित हो रहा है। आप भी देखें यह मजेदार शो।