Move to Jagran APP

Alia Bhatt ने मेट गाला में वॉक करने पर बनाया नया रिकॉर्ड, हॉलीवुड एक्ट्रेसेज को भी छोड़ा पीछे

न्यूयॉर्क शहर के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट हुए मेट गाला इवेंट में शामिल होने के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बुधवार को अपने देश भारत लौटीं । जहां मीडिया ने उनका स्वागत किया। बता दें विदेश की धरती पर इंडियन एक्ट्रेस ने न सिर्फ लोगों का दिल जीता बल्कि एक रिकॉर्ड भी बनाया जिसकी खूब चर्चा हो रही है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 08 May 2024 02:36 PM (IST)
Hero Image
Alia Bhatt Met Gala 2024 (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 6 मई को न्यूयॉर्क शहर के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में हुए मेट गाला 2024 का आगाज हुआ था। इस बार इस शो की थीम 'द गार्डन ऑफ टाइम' रखी गई थी। ये फैशन नाइट भले ही खत्म हो चुकी हो, लेकिन इसका खुमार लोगों के जहन में अभी भी है।

सोशल मीडिया पर चारों तरफ मेट गाला ही छाया हुआ है। इस इवेंट में दुनियाभर के सितारों ने अपना जलवा बिखेरा था। जहां कुछ सितारों के आउटफिट थीम को परफेक्ट तरीके से कॉम्प्लिमेंट करते नजर आएं तो वहीं कइयों का फैशन मेट गाला के कारपेट पर फीका नजर आया, लेकिन आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने लुक से लोगों का दिल जीत लिया। इंडियन एक्ट्रेस ने न सिर्फ दिल जीता बल्कि एक रिकॉर्ड भी बनाया। 

यह भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ के लुक को Alia Bhatt ने मेट गाला पर किया कॉपी ? वायरल हो रही है ये तस्वीर

आलिया भट्ट ने केंडर और किम को पछाड़ा

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  मेट गाला के व्हाइट एंड ग्रीन कारपेट पर मिंट ग्रीन कलर की साड़ी पहनी, जिसपर फूलों की कढ़ाई की गई थी। इसके अलावा इसे रेशम के फ्लॉस, ग्लास बीडिंग और सेमी-प्रीशियस स्टोन्स का इस्तेमाल करके हाथ से कढ़ाई की गई थी। इतना ही नहीं साड़ी पर 23 फुट की लंबी ट्रेन भी लगाई गई थी। अब एक्ट्रेस के इस लुक ने नया रिकोर्ड बनाया है। 

View this post on Instagram

A post shared by Lefty (@lefty.io)

इन्फ्लुएंसर मार्केटिंग प्लेटफॉर्म Lefty के मुताबिक, आलिया भट्ट इवेंट में सबसे ज्यादा दिखाई दी गई पर्सनालिटी बन गई हैं। उन्होंने मशहूर हस्तियां केंडल जेनर, काइली जेनर, किम कार्दशियन और डोजा कैट को इस इवेंट में पछाड़ दिया है। 

सब्यसाची की पहनी साड़ी

मेट गाला 2024 के कारपेट पर आलिया (Alia Bhatt) ने बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर सब्यसाची की साड़ी में एंट्री मारी थी। 

भारत लौटीं अभिनेत्री 

एक्ट्रेस बुधवार को अपने देश भारत लौट आई हैं। मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट पर उन्हें स्पॉट किया गया। इस मौके पर आलिया लूज पैंट के साथ ग्रे कोट कैरी किए नजर आईं। 

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt Met Gala 2024: 100 से भी ज्यादा कारीगर, ढाई महीने का लगा वक्त, बेहद खास है आलिया की मेट गाला साड़ी