Move to Jagran APP

नई नेशनल क्रश बनीं Medha Shankar, हॉटनेस में Tripti Dimri से दो कदम आगे निकलीं 12th Fail एक्ट्रेस

Medha Shankar Pics विक्रांत मैसी की फिल्म 12th Fail हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर भी इस मूवी को फैंस का बेशुमार प्यार मिल रहा है। 12th फेल में श्रद्धा जोशी का किरदार अदा करने वालीं एक्ट्रेस मेधा शंकर के नाम की चर्चा काफी हो रही है। अपनी खूबसूरती के चलते अब अदाकारा फैंस की पहली पसंद बन गई हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 04 Jan 2024 09:53 PM (IST)
Hero Image
12th फेल एक्ट्रेस के आगे फेल तृप्ति डिमरी (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Medha Shankar Latest Pics: डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 12th Fail इस समय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रही है। सिनेमाघरों में सफलता के झंडे गाढ़ने वाली 12th फेल को ओटीटी पर भी दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है।

विक्रांत मैसी की इस फिल्म में श्रद्धा जोशी की भूमिका को निभाने वालीं एक्ट्रेस मेधा शंकर का नाम भी इस समय लगातार लाइमलाइट बटोरी रहा है। खास बात ये है कि फैंस अब उन्हें नया नेशनल क्रश बता रहे हैं।

12th फेल एक्ट्रेस की खूबसूरती है कमाल

सच्ची कहानी से प्रेरित 12th फेल इस समय फैंस की पहली पसंद बनी हुई है। इस मूवी में जितनी शानदार एक्टिंग विक्रांत मैसी ने की है, उतना ही बेहतरीन अदाकारी मेधा शंकर ने दिखाई है। इतना ही नहीं अपनी बेबाक खूबसूरती की बदौलत 12th फेल एक्ट्रेस ने हर किसी का ध्यान खींचा है।

मेधा शंकर की इन तस्वीरों को देखकर आप इस बात का अंदाजा आसानी से लगा सकते हैं कि रियल लाइफ में वह कितनी ज्यादा खूबसूरत हैं। दूसरी फोटो को देखकर ये कहा जा सकता है कि हॉनटेस के मामले में मेधा 'एनिमल' एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी से दो कदम आगे निकलती हुईं नजर आ रही हैं।

12th फेल में सीधा-साधी छवि वालीं श्रद्धा असल जिंदगी में बोल्डनेस में किसी से कम नहीं हैं। इस बात का जीता-जागता सबूत उनकी ये तस्वीरें हैं। आलम ये है कि मेधा शंकर की इन फोटो को देखकर फैंस अब उन्हें नया नेशनल क्रश बता रहे हैं और उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

इन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं मेधा

बेशक मेधा शंकर को मौजूदा समय में विक्रांत मैसी की फिल्म 12th फेल से लाइमलाइट मिल रही है, लेकिन बतौर एक्ट्रेस साल 2105 में डॉक्यूमेंट्री 'सदैव आपके साथ' से मेधा ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत की है।

इसके बाद वह 'शादीस्थान और मैक्स मिन और मेवजाकी' में दिखाई दे चुकी हैं। टीवी सीरीज 'दिल बेकरार' में भी मेधा ने अपनी कमाल की एक्टिंग की छाप छोड़ी है।

ये भी पढ़ें- 12th Fail OTT Release: खत्म हुआ इंतजार, इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी Vikrant Massey की फिल्म '12वीं फेल'