Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

12th Fail: Medha Shankar ने खोला राज, Vikrant Massey के बाद अब इस सुपरस्टार संग करना चाहती हैं काम

विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म 12वीं फेल में श्रद्धा शुक्ला का किरदार निभा कर फेमस हुई एक्ट्रेस मेधा शंकर इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में मेधा ने बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता संग काम करने की इच्छा जाहिर की है। बता दें कि फिल्म 12वीं फेल सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी चर्चा में है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 13 Jan 2024 06:24 PM (IST)
Hero Image
इस अभिनेता संग करना चाहती हैं मेधा काम (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म '12वीं फेल' इन दिनों देश से लेकर विदेशों तक चर्चा में बनी हुई है। हर कोई फिल्म की कास्ट विक्रांत मैसी और मेधा शंकर के अभिनय की जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहा है। एक्ट्रेस मेधा शंकर नेशनल क्रश बन गई हैं। अब हाल ही में, '12वीं फेल' एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड के फेमस अभिनेता संग काम करने की इच्छा जताई है।

इस अभिनेता संग करना चाहती हैं मेधा काम

'12वीं फेल' में श्रद्धा शुक्ला का किरदार निभा कर एक्ट्रेस मेधा शंकर इन दिनों लाइमलाइट में बनी हुई हैं। हर किसी ने फिल्म देखने के बाद उनके अभिनय की तारीफ की। अब हाल ही में जब एक इंटरव्यू में मेधा से पूछा गया कि वह किस एक अभिनेता के साथ काम करना चाहती हैं, तो उन्होंने कहा 'सिर्फ एक, और फिर उन्होंने रणबीर कपूर का नाम लिया'। उनका ये जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद यूजर इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया देने लगे।

यह भी पढ़ें: 12th Fail: Anurag Kashyap ने '12वीं फेल' को बताया बेस्ट फिल्म, IPS मनोज कुमार शर्मा से हुई मुलाकात को किया याद

Medha Shankar( 12th Fail ) says she's manifesting to work with Ranbir Kapoor

byu/Glad-Ad5911 inBollyBlindsNGossip

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

इस इंटरव्यू का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अब इस पर यूजर्स कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा 'भाभी 3'। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया 'अरे आरके ने अभिनेत्रियों की इस पीढ़ी को परेशान कर दिया है'। एक और ने लिखा 'उन्होंने ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर एनिमल दी है, इसलिए हर कोई उनका और शाह रुख का ही नाम लेगा'।

IMDb की रेटिंग में मारी बाजी

IMDb ने अपनी 250 टॉप भारतीय फिल्मों की लिस्ट में पहले पायदान पर 12वीं फेल को रखा है। इस फिल्म ने ब्लॉकबस्टर मूवी बाहुबली 2, दंगल और 3 इडियट्स जैसी फिल्मों को भी IMDb की रेटिंग में पीछे छोड़ दिया है। 12वीं फेल को IMDb पर 51 हजार से ज्यादा लोगों ने 9.2 की रेटिंग दी है।

यह भी पढ़ें: 12th Fail के शूट पर Vikrant Massey का स्टारडम देख शॉक रह गए थे Vidhu Vinod Chopra, कहा था- 'तू तो स्टार निकला'