Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'सेट पर आते ही बनाने लगते हैं रील', बॉलीवुड पर भड़के Vikrant Massey, इस स्टार की मिसाल देकर दूसरों से कहा- शर्म करो

Vikrant Massey Angry On Bollywood Stars 12th फेल की सफलता के साथ ही विक्रांत मैसी ने अपने अभिनय का लोहा मनवाया। कटरीना कैफ से लेकर आलिया भट्ट और बड़े-बड़े सितारे खुद को 12th फेल कीसराहना करने से नहीं रोक सके तो वहीं अब विक्रांत मैसी ने बॉलीवुड स्टार्स पर शूटिंग के समय रील बनाने को लेकर तंज कसते हुए अपना गुस्सा व्यक्त किया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 20 Feb 2024 05:07 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड पर reels bबनाने को लेकर भड़के Vikrant Massey/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अपने दमदार अभिनय के दम पर विक्रांत मैसी ने टीवी की दुनिया से निकलकर बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह बनाई है। उनकी शुरुआत भले ही फिल्मों में सेकंड लीड अभिनेता के तौर पर हुई हो, लेकिन अब वह बड़े-बड़े निर्देशक निर्माता की पहली पसंद बन चुके हैं।

बीते साल रिलीज हुई फिल्म 12th फेल उनके करियर में मील का पत्थर साबित हुई। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भले ही 100 करोड़ का बिजनेस नहीं किया हो, लेकिन चर्चाओं के बाजार में ये फिल्म जरूर रही है। विक्रांत मैसी ने हाल ही में अपनी फिल्म की सफलता के बाद कई बड़े बॉलीवुड सितारों पर निशाना साधा है। उन्होंने रील बनाने को लेकर अपनी भड़ास निकाली है।

रील बनाना कुछ सितारों का है सबसे बड़ा फोकस- विक्रांत मैसी

विक्रांत मैसी ने 12th फेल के बाद अपने शुरूआती संघर्ष से लेकर बॉलीवुड में कदम जमाने तक की जर्नी के बारे में फैंस को बताया। हाल ही में समदिश भाटिया से बातचीत करते हुए विक्रांत ने कई बॉलीवुड सितारों के सेट पर जाते ही रील बनाने वाले व्यवहार पर अपना गुस्सा भी व्यक्त किया है।

यह भी पढ़ें: जब ‘12th Fail’ एक्टर Vikrant Massey के पास नहीं थे ऑडिशन के लिए पैसे, महीनों तक पत्नी ने उठाया था खर्च

उन्होंने बातचीत करते हुए कहा,

"हमने ये कई बार देखा है। कुछ एक्टर सेट पर आते हैं और उनकी पहली प्रायोरिटी रील्स बनाना है। मैं यहां पर किसी का नाम नहीं लूंगा, लेकिन मैं जिनके बारे में बोल रहा हूं, वो ये जानते है और नहीं जानते तो अब जान जाएंगे। मैं सामने कहता हूं, क्योंकि मेरे लिए मेरे काम से ज्यादा जरूरी कुछ नहीं है। मुझे खुद की जॉब बहुत पसंद है, एक्टिंग मेरे लिए सब कुछ है"।

विक्रांत मैसी ने की फरहान अख्तर की तारीफ

विक्रांत मैसी ने फरहान अख्तर का उदाहरण देते हुए उनकी तारीफों के पुल बांधे। विक्रांत ने कहा, "मैं फरहान अख्तर का उदाहरण देना चाहूंगा। मैं उनसे बहुत प्रेरित हूं। उनके पास क्या नहीं है, वह जावेद अख्तर के बेटे हैं। जोया अख्तर की फिल्म 'दिल धड़कने दो के सेट पर वह एक्टिंग कर रहे थे, वो फिल्म के प्रोड्यूसर थे, लेकिन इसके बावजूद वह रिहर्सल के लिए आते थे।

उनके हाथों में कभी स्क्रिप्ट नहीं रहती थी, उन्हें अपनी सारी लाइनें याद होती थी, यहां तक की दूसरों की लाइनें भी वो याद कर लेते थे। अगर फरहान अख्तर जैसे अभिनेता अपना होमवर्क करते हैं, तो आप लोगों को शर्म आनी चाहिए"। विक्रांत मैसी ने हाल ही में 12th फेल में अपने शानदार अभिनय के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता था।

यह भी पढ़ें: Vikrant Massey की पत्नी शीतल अस्पताल से हुईं डिस्चार्ज, '12th फेल' एक्टर ने बेटे की फोटो लेने से किया मना