Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

12th Fail: 'इससे ज्यादा तारीफ नहीं कर पाऊंगी', Alia Bhatt के बाद '12th फेल' ने जीता इस एक्ट्रेस का दिल

12th Fail Movie डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 12th फेल इस समय हर किसी की फेवरेट बनी हुई है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के बाद 12th फेल को लेकर सेलेब्स की लगातार प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। बीते दिन पहले आलिया भट्ट ने इस मूवी की जमकर तारीफ की है। अब एक और मशहूर एक्ट्रेस का नाम सामने आया है जिसने 12th फेल की प्रशंसा की है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 17 Jan 2024 08:33 PM (IST)
Hero Image
इस अदाकारा को पसंद आई 12th फेल मूवी (Photo Credit-Twitter)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Celebs On 12th Fail Movie: फिल्म '12th फेल' इस समय हर किसी की फेवरेट बनी हुई है। डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म '12th फेल' जब से ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज हुई है, तब इस मूवी की सफलता को और अधिक पंख लग गए हैं।

आलिया भट्ट सहित हिंदी सिनेमा के तमाम सेलेब्स ने '12th फेल' की जमकर की तारीफ की है। इस कड़ी में अब एक और दिग्गज अदाकारा का नाम शामिल हो रहा है, जिसमें विक्रांत मैसी की फिल्म की तारीफ में कसीदे पढ़ें हैं।

इस अदाकारा को पसंद आई '12th फेल'

एक दिन पहले आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर '12th फेल' की जमकर प्रशंसा की। इस मामले में अब नया दीपिका पादुकोण का शामिल हो रहा है। दीपिका ने मंगलवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में आलिया के पोस्ट को शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है-

''इससे ज्यादा तारीफ और नहीं कर सकती। फिल्म की कामयाबी के लिए विक्रांत मैसी, मेधा शंकर और विधु विनोद चोपड़ा को मेरी तरफ से ढे़र सारी बधाई।'' इस तरह से दीपिका पादुकोण ने '12th फेल' की सराहना की है।

ये लाजिमी भी कि '12th फेल' हिंदी सिनेमा की सबसे शानदार फिल्मों के आधार पर उभरी है, जिसने अपनी शानदार कहानी और कलाकारों की उम्दा एक्टिंग से हर किसी की दिल जीता है। बता दें कि साल 2020 में आई फिल्म छपाक में दीपिका पादुकोण एक्टर विक्रांत मैसी के साथ काम कर चुकी हैं।

'फाइटर' में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण

बीते साल शाह रुख खान की मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जवान' में नजर आने वालीं दीपिका पादकोण की अपकमिंग मूवी 'फाइटर' है। डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस मूवी का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है।

25 जनवरी को दीपिका की 'फाइटर' सिनेमाघरों में रिलीज होगी। खास बात ये है कि इस फिल्म के साथ दीपिका पादुकोण पहली बार ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt ने 12th Fail को बताई 'दिल छू लेने वाली फिल्म', Vikrant Massey के बारे में कहा- 'मैं हैरान हूं...'